रायपुर में बोले CM योगी-रमन सिंह को जाता है छत्तीसगढ़ के विकास का श्रेय

punjabkesari.in Tuesday, Oct 23, 2018 - 03:40 PM (IST)

छत्तीसगढ़/लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को स्टार प्रचारक के तौर पर छत्तीसगढ़ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 18 वर्ष में 15 वर्ष सीएम रमन सिंह का कार्यकाल अच्छा रहा। छत्तीसगढ़ के विकास का श्रेय रमन सिंह को जाता है। यहां के लोगों की भावना के अनुरूप सरकार थी।

सीएम योगी ने कहा कि जनता ने बीजेपी सरकार पर विश्वास किया है। छत्तीसगढ़ पहले बिमारू राज्य हुआ करता था। रमन सिंह के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ का विकास हुआ है। रमन सिंह 3 बार सीएम बन चुके हैं, इस बार भी आप सब अपना साथ देकर उन्हें सीएम बनाए, ताकि वह इतिहास रच सके। योगी ने कहा कि मैं भगवान राम की जन्म भूमि से आया हूं, मुझे विश्वास है कि बीजेपी एक बार फिर प्रचंड बहुमत से जीतेगी।
 

इससे पहले मुख्यमंत्री योगी ने छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह के नामांकन कार्यक्रम में भाग लिया। इस दौरान उन्होने कहा कि मुझे एक बार फिर भगवान राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। बीजेपी एक बार फिर प्रचंड बहुमत से जीतेगी, ऐसा हमें पूरा भरोसा है। इस दौरान मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि उनका सौभाग्य है कि योगी आदित्यनाथ यहां हिस्सा लेने पहुंचे। मुख्यमंत्री का छत्तीसगढ़ के साथ बहुत ही लगाव है। इससे पहले पार्टी ने गुजरात, कर्नाटक और त्रिपुरा के विधानसभा चुनाव में योगी को स्टार प्रचारक बनाया था।

ज्ञात हो कि, पहले चरण के चुनाव में आज नामांकन दाखिल करने का आखिरी दिन था। बीजेपी ने पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन के अंतिम दिन राजनांदगांव जिले के सभी 6 प्रत्याशियों का सामूहि​क नामांकन भरवाया। नामांकन दाखिल करने के बाद योगी म्युनिसिपल कारपोरेशन स्कूल प्रांगण में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। 

Ruby