बस हाईजैक मामले में CM योगी सख्त, कड़ी कार्रवाई के दिए निर्देश

punjabkesari.in Wednesday, Aug 19, 2020 - 11:45 AM (IST)

आगराः यूपी के आगरा में बस हाइजैक मामले में बड़ी जानकारी मिली है। हाइजैक बस की 34 सवारियां दूसरी बस से झांसी पहुंच गई है। राहत की बात ये है कि बस में बैठी सभी 34 सवारियां सुरक्षित हैं, लेकिन हाईजैक बस का अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। बस अभी तक ट्रेस नहीं हो पाई है। इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सख्त है। सीएम ने कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने बताया कि मामले में डीएम आगरा व एसएसपी को कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। अवस्थी ने कहा कि डीएम और एसएसपी से मामले में रिपोर्ट भी तलब की गई है। उन्होंने बताया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं। बस मालिक की मंगलवार रात को ही मौत हुई है और उनके बेटे अंतिम संस्कार में लगे हुए हैं। लिहाजा पूरी जानकारी ली जाएगी। 

इस बारे में झांसी डीएम आन्द्रा वामसी का कहना है कि अभी बस झांसी नहीं पहुंची है। झांसी-एमपी बॉर्डर पर सघन चेकिंग जारी है। बॉर्डर को सील कर दिया गया है। 

आगरा एसएसपी बबलू कुमार का कहना है कि रायगढ़ टोल क्रॉस करने के बाद दक्षिणी बाईपास के आगे बस को ओवरटेक किया गया। ओवरटेक करने वालों ने अपने आपको फाइनेंस कंपनी का बताया और कहा कि बस की किश्तें नहीं दी जा रही है। इन लोगों ने ड्राइवर और कंडक्टर को जाइलो में बैठाया। 

Tamanna Bhardwaj