गाजियाबाद मामले पर CM योगी सख्त, कहा- इंदौर जैसी घटना UP में नहीं दिखनी चाहिए, पूरी सख्ती करो

punjabkesari.in Friday, Apr 03, 2020 - 12:31 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तबलीगी जमात से संबंधित मरीजों द्वारा सरकारी अस्पताल में अभद्रता करने पर बेहद नाराज है। दरअसल, गाजियाबाद के सरकारी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती तबलीगी जमात के लोगों ने गुरुवार को अस्पताल के कर्मचारियों और नर्सों के साथ अभद्र व्यवहार किया। इसके बाद अस्पताल के सीएमओ ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर गाजियाबाद पुलिस ने जमात के 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोप है कि जमात के लोग अस्पताल में बिना पैंट पहने घूम रहे थे और नर्सों को अश्लील इशारे भी कर रहे थे।

सीएम योगी इन घटनाओं पर सख्ती से पेश आ रहे हैं। मुजफ्फरनगर में भी पुलिस के साथ अभद्रता की गई। जिसके चलते सीएम योगी ने कहा कि इंदौर जैसी घटना यूपी में कहीं नहीं दिखनी चाहिए। इसके लिए क़ानूनन जो भी कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी हो वो करिए। सीएम ने कहा कि गाजियाबाद में जिन लोगों ने ये हरकत की है, उस प्रवृत्ति के लोगों के साथ पूरी सख़्ती करो और उन्हें क़ानून का पालन कराना सिखाओ।

सीएम योगी ने कहा कि जैसे इंसेफसलाइटिस से हम लड़कर जीते, वैसे ही कोरोना से लड़कर जीतेंगे। यही नहीं हमें आगे की भी चुनौती की तैयारी रखनी है, ताकि इस तरह की किसी भी आपदा से हम अपने प्रदेश के लोगों को पूरी तरह सुरक्षित रख सकें। सीएम ने कहा कि लैब और इंफ़्रास्ट्रक्चर को खूब मज़बूत रखना है। यूपी के 23 करोड़ लोगों को हर तरह की आपदा से लड़ने और उनकी हिफ़ाज़त के लिए खुद को पूरी तरह आत्मनिर्भर करना है। 
 

Tamanna Bhardwaj