सपा के गढ़ इटावा में आज दहाड़ेंगे सीएम योगी, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

punjabkesari.in Friday, Jun 01, 2018 - 11:09 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को पहली बार सपा के गढ़ इटावा आ रहे हैं। जिसके चलते उनके स्वागत के लिए अधिकारियों में भागदौड़ मची हुई है। सीएम का कार्यक्रम जिस पंडाल में होना है, उस पंडाल को दुल्हन की तरह सजाया गया है। शहर में बनी हर सरकारी बिल्डिंग की रंगाई-पुताई करवा दी गई है। कोशिश यह है कि मुख्यमंत्री को कहीं कोई कमी नजर न आए। शहर को देखकर ही वह खुश हो जाएं।

बता दें कि सुमेर सिंह किले पर बने गेस्टहाउस में हेलीपैड बना हुआ है। ऐसी संभावना है कि योगी इसी हेलीपैड पर उतरेंगे। इसलिए इस हेलीपैड को दुरुस्त कर दिया गया है। उनके इसी गेस्ट हाउस में ठहरने तथा यहीं बैठक करने का कार्यक्रम प्रस्तावित है। इसके बाद सीएम कानपुर और बुंदेलखंड मंडल के सांसदों और विधायकों के साथ भी बैठक करेंगे।

सीेएम योगी के स्वागत से पहले आईजी जोन कानपुर आलोक सिंह ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। उसके बाद डीएम, एसएसपी समेत कई अधिकारियों ने पुलिस लाइन में बैठकर शुक्रवार को होने वाले सीएम के कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा की। एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि सीएम के आगमन को लेकर शहर के हर चौराहे के चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। पीएसी के एक हजार सिपाही सुरक्षा व्यवस्था में तैनात किए गए हैं।

Tamanna Bhardwaj