UP में फिल्म सिटी को लेकर 22 सितंबर को पहली बैठक करेंगे सीएम योगी, बॉलीवुड की 25 हस्तियों को निमंत्रण

punjabkesari.in Monday, Sep 21, 2020 - 07:47 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने की घोषणा के बाद यह मूर्त रूप लेने को तैयार है। इसी क्रम में सीएम मंगलवार को पहली बैठक करेंगे। इसमें नामी गिरामी प्रोड्यूसर, डायरेक्टर, एक्टर, लेखक और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को पत्र लिखकर आमंत्रित किया गया है।

प्रदेश के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने बताया कि सुपरस्टार रजनीकांत समेत 25 बड़ी फिल्मी हस्तियों को पत्र लिखकर बुलाया गया है और फिल्म सिटी बनाने के लिए सुझाव मांगे गए हैं।

अवस्थी ने बताया कि रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत को 22 सितंबर को सीएम योगी से मुलाकात के लिए बुलाया गया है। चिट्ठी में कहा गया है कि यूपी सरकार फिल्म सिटी बना रही है, ऐसे में आपके द्वारा अगर सुझाव मिलेंगे तो वो फायदेमंद साबित होंगे। वहीं साउथ के सुपरस्टार इसी दिन एक कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है, जिसमें फिल्म उद्योग से जुड़ी कई हस्तियां शामिल होंगी।

बता दें कि सौंदर्या ग्राफिक डिजाइनर रह चुकी हैं, साथ ही उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है। यही कारण है कि साउथ की फिल्मों का अनुभव जानने के लिए उन्हें यूपी सरकार की ओर से यह न्योता दिया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static