CM Yogi ने लिया एक्शन; बोले- ''जमीन पर अवैध कब्जा करने वालों को चिह्नित कर सबक सिखाएं''...निर्देश जारी

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2024 - 12:41 PM (IST)

UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता दर्शन में जनता की फरियाद सुनी और सभी को आश्वस्त किया कि चिंता करने की जरूरत नहीं, सब की समस्या का समाधान किया जाएगा। इस जनता दर्शन में आवास की आस लेकर आए लोगों की फरियाद सुनकर सीएम योगी एक्शन में आ गए और उन्होंने  जमीन पर अवैध कब्जा करने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अधिकारी जमीन पर अवैध कब्जा करने वालों को सबक सिखाएं।

'राज्यवासियों की हर समस्या का समाधान किया जाए'
बता दें कि मुख्यमंत्री योगी ने सोमवार को सुबह गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन का आयोजन किया। इस दौरान सीएम योगी ने जन समस्याएं सुनी और लोगों को उनकी समस्याओं का समाधान किए जाने का आश्वासन दिया। इस दौरान सीएम योगी ने अधिकारियों को त्वरित निस्तारण के निर्देश दिए। जनता दर्शन में विभिन्न जनपदों से करीब 300 लोग अपनी समस्या लेकर पहुंचे। सीएम ने सभी के पास जाकर उनसे मुलाकात की। इस जनता दर्शन में करीब 300 लोग अपनी फरियाद लेकर पहुंचे। आवास की आस लेकर मिलने आए लोगों की पीड़ा सुनकर निर्देशित किया कि अवैध कब्जा करने वाले को चिह्नित कर सबक सिखाएं। उन्होंने कहा कि राज्यवासियों की हर समस्या का समाधान किया जाए।

यह भी पढ़ेंः Lucknow News: कोबरा कांड में Youtuber एल्विश यादव से ED आज करेगी पूछताछ, लखनऊ किया तलब मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है केस

योगी ने दिए जरूरतमंदों के आयुष्मान कार्ड बनवाने के निर्देश
जनता दर्शन के दौरान अधिकारियों को निर्देश दिए कि हर मामले में प्रभावी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। जिनके पास पक्का आवास नहीं है, उन्हें प्रधानमंत्री-मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत मकान दिया जाएगा और जिन्हें इलाज की आवश्यकता है, उनके इलाज की व्यवस्था की जाएगी। हर पीड़ित की समस्या का निस्तारण किया जाएगा।'' सीएम योगी ने अधिकारियों को सभी जरूरतमंदों के आयुष्मान कार्ड बनवाने के निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों को जनकल्याण के कार्यों को प्राथमिकता देने की नसीहत भी दी।
 

​​​​​​​


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static