महाधिवक्ता कार्यालय के परिसर में लगी आग का CM योगी ने लिया संज्ञान, जांच के दिए आदेश

punjabkesari.in Sunday, Jul 17, 2022 - 04:14 PM (IST)

प्रयागराज: इलाहाबाद उच्च न्यायालय के सामने स्थित महाधिवक्ता कार्यालय परिसर के डॉक्टर भीमराव अंबेडकर भवन में रविवार की सुबह आग लग गई। सीएम योगी ने मामले को संज्ञान में लिया है। उन्होंने कमेठी गठित कर जांच के आदेश दिए हैं। बता दें कि आग बुझाने के लिए सेना, वायुसेना के दमकल वाहनों समेत समेत दमकल की 15 गाड़ियों को मौके पर लगई गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि रविवार की सुबह साढ़े पांच बजे डॉक्टर भीमराव अंबेडकर भवन में आग लगी। इसी भवन में महाधिवक्ता का कार्यालय स्थित है। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 15 गाड़ियां भेजी गई हैं।

उन्होंने बताया कि आग बुझाने के लिए जिले के अग्नि शमन विभाग की दमकल गाड़ियों के अलावा आसपास के जिलों प्रतापगढ़ और कौशांबी से भी दमकल की गाड़ियां भेजी गई हैं। साथ ही, सेना और वायुसेना के दमकल वाहनों को भी भेजा गया है।

पांडेय ने बताया कि भवन की पांचवी मंजिल पर आग लगने की सूचना मिली थी, लेकिन आग की लपटें ऊपरी मंजिल पर भी पहुंच गईं। पांचवी, छठी और सातवीं मंजिल पर आग पर काबू पा लिया गया है और आठवीं मंजिल पर आग बुझाने का काम जारी है।उन्होंने कहा कि आग किन कारणों से लगी, यह अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस की टीम इसकी जांच करेगी। इस घटना में किसी के भी चोटिल होने की सूचना नहीं है।
 

Content Writer

Ramkesh