CM Yogi Varanasi Visit: आज वाराणसी दौरे पर रहेंगे CM Yogi, जैन समारोह को करेंगे संबोधित

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2024 - 08:58 AM (IST)

Varanasi News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी शनिवार को अपने वाराणसी दौरे पर रहेंगे। सीएम योगी यहां पर आयोजित कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। सीएम काशी विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव के दर्शन पूजन करेंगे। जैन समारोह को संबोधित करेंगे, मारवाड़ी अस्पताल में पांच बेड के डायलिसिस यूनिट का शुभारम्भ करेंगे। साथ ही सीएम बाढ़ प्रभावित इलाकों का निरीक्षण कर सकते हैं। उनके आगमन को लेकर तैयारियां की जा चुकी है। मुख्यमंत्री की सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है।

होटल ताज में आयोजित समारोह को करेंगे संबोधित
जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी आज सुबह 10.30 बजे पुलिस लाइन पहुंचेंगे। वहां से सड़क मार्ग से सीधे होटल ताज आएंगे। सुबह 11 से 12 बजे के बीच ताज होटल में आयोजित जैन समारोह में विभिन्न क्षेत्र में काम करने वाले जैन समाज के लोगों को सम्मानित करेंगे।

काशी विश्वनाथ में दर्शन पूजन करेंगे योगी
इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ काल भैरव और काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे। यहां से मारवाड़ी अस्पताल में पांच बेड के डायलिसिस यूनिट का शुभारंभ करेंगे। इसके बाद बाढ़ प्रभावित इलाकों का निरीक्षण कर सकते हैं। सीएम की सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किए गए है। चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जाएगी।

यह भी पढ़ेंः Prayagraj News: 'लगता है किसी भूत ने प्राथमिकी और बयान दर्ज कराया'....इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने UP पुलिस को लगाई फटकार
इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने कथित रूप से एक मृतक की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज किए जाने संबंधी स्तब्धकारी घटनाक्रम के सामने आने के बाद एक याचिकाकर्ता के खिलाफ आपराधिक कार्यवाही को रद्द कर दिया है। अदालत ने कहा कि यह और भी हैरानी की बात है कि कथित तौर पर मृतक द्वारा दिए गए बयान के आधार पर बाद में आरोप पत्र भी दाखिल किया गया। ऐसा बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई उसकी मौत कई साल पहले ही हो चुकी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static