CM योगी को आज रात सौंपी जाएगी SIT की जांच रिपोर्ट, कई बड़े अधिकारियों पर लटकेगी तलवार

punjabkesari.in Wednesday, Dec 05, 2018 - 02:46 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर हिंसा को लेकर योगी सरकार लगातार विपक्ष के निशाने पर है। गोवंश को लेकर हुई में हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह सहित 3 लोगों की मौत हो गई। मामले की गंभीरता देखते हुए इसकी जांच एसआईटी को सौंपी गई। वहीं बुधवार रात को एसआईटी की जांच रिपोर्ट सीएम योगी को सौंपी जाएगी। बताया जा रहा है रिपोर्ट आने के बाद कई बड़े अधिकारियों पर तलवार लटक सकती है।

बदहाल कानून व्यवस्था के मुद्दे पर खूब किरकिरी होने के बाद सीएम योगी ने मंगलवार देर रात को समीक्षा बैठक बुलाई। इस दौरान उन्होंन लापरवाह अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। सीएम योगी ने इस घटना पर शौक और नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि नाकाम अफसरों को तुरंत हटाया जाए।

इस घटना पर डीजीपी ओपी सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि राजनैतिक हस्तक्षेप के चलते यूपी में हालात बिगड़ रहे हैं। इसके पीछे बहुत बड़ी साजिश है। उन्होंने कहा कि इस घटना की जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि बुलंदशहर में पशु कटान को लेकर जमकर बवाल हुआ था। गोवंश को लेकर गुस्साए हिन्दू संगठनों के लोग सड़कों पर उतर आए और जमकर हंगामा किया। इस दौरान हुई फायरिंग में कोतवाली प्रभारी स्याना सुबोध कुमार सिंह और एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। 

Tamanna Bhardwaj