आज गोंडा दौरे पर रहेंगे सीएम योगी, मंडल के अधिकारियों के साथ करेंगे कानून-व्यवस्था की समीक्षा

punjabkesari.in Monday, Aug 05, 2024 - 08:38 AM (IST)

CM Yogi Gonda Visit: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी सोमवार को गोंडा दौरे पर रहेंगे। यहां पर सीएम देवीपाटन मंडल के विकास कार्यों को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे। इस दौरान मंडल स्तर के जनप्रतिनिधि और गोण्डा जनपद के अधिकारी मौजूद रहेंगे। सीएम कई बड़ी योजनाओं की प्रगति को भी परखेंगे। इसके अलावा बहराइच, श्रावस्ती व बलरामपुर के अधिकारियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़ेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सभी तैयारियां कर ली गई है।

पार्टी नेताओं से मुलाकात करेंगे योगी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज 10:35 बजे पुलिस लाइन में बने हेलीपेड लैंड पर उतरेंगे।10:40 बजे बाई कार पुलिस लाइन से सर्किट हाउस जायेंगे और जहाँ पार्टी के नेताओं से मुलाक़ात करेंगे। इसके बाद 11:20 पर सीएम कलेक्ट्रेट में मंडलीय समीक्षा बैठक करेंगे।1:30 बजे मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद 1:40 पर पुलिस लाइन से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

सीएम योगी की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
सीएम योगी के आगमन को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। भारी संख्या में पीएसी और पुलिस के जवान लगाए गए हैं। अधिकारी रैंक के 2 अपर पुलिस अधीक्षक, 10 पुलिस उपाधीक्षक, 25 प्रभारी निरीक्षक निरीक्षक सहित पर्याप्त संख्या में उप निरीक्षक तथा विभिन्न रैंक के पुलिस कर्मचारियों की ड्यूटी शादे वस्त्र में लगाई गई है। चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जाएगी।

यह भी पढ़ेंः मदरसा छात्र की हत्या मामले में नाबालिग छात्र को पुलिस ने हिरासत में लिया, मामला दर्ज
उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के तुलसीपुर थाना क्षेत्र के एक मदरसे में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र की हत्या के मामले में पुलिस ने मदरसे के ही एक नाबालिग छात्र को हिरासत में लेकर घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। बलरामपुर के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) योगेश कुमार ने रविवार को बताया कि मदरसे में पढ़ने वाले दूसरी कक्षा के छात्र आयान का मदरसे के एक नाबालिग छात्र से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static