इस बार वनटांगिया मजदूरों के साथ दीपावली मनाएंगे CM योगी

punjabkesari.in Wednesday, Oct 11, 2017 - 09:29 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 4 दिन के दौरे के लिए 16 अक्टूबर को गोरखपुर आ रहे हैं। बता दें कि हर बार की तरह इस बार भी सीएम योगी वनटांगिया मजदूरों और उनके परिवार के साथ दीपावली मनाएंगे।

बता दें कि सीएम योगी 5 दिनों तक मठ में रहकर यहीं से सभी जिलों के कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इस दौरान वो विभिन्न कार्यक्रमों के मद्देनजर अयोध्या और कुशीनगर भी जाएंगे। सीएम 16 अक्टूबर की सुबह 9.50 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। जहां से वह सुबह 10 बजे फर्टिलाइजर कारखाने जाएंगे, जहां गेल के गैस टर्मिनल के भूमि पूजन कार्यक्रम के शामिल होंगे। उसी दिन पिपराइच चीनी मिल के शिलान्यास के कार्यक्रम में भी शामिल होंगे।

योगी पिपराइच के बाद कैंपियरगंज क्षेत्र के सोनौरा बुजुर्ग गांव भी जाएंगे, जहां उन्हें राजकीय इंटर कॉलेज की नींव रखनी है। इसके बाद गोपालगंज हरनामपुर गांव जाएंगे, वहां वो राजकीय गर्ल्स इंटर कॉलेज का शिलान्यास करेंगे। शाम को वो गीडा की समस्याओं और वहां उद्योगपतियों को आ रही दिक्कत को लेकर चैंबर आफ इंडस्ट्रीज की बैठक में भाग लेंगे। ये बैठक गोकुल अतिथि भवन में होगी।

वहीं 17 अक्टूबर की सुबह वो पिपरौली-चरगांवां में सीएचसी का लोकार्पण करेंगे। उसके बाद वो नौसड़-बाघागाड़ा तक के फोरलेन और तरकुलानी रेगुलेटर का शिलान्यास करेंगे और फिर कुशीनगर के लिए रवाना हो जाएंगे। वहां से लौटकर मंदिर में विश्राम करेंगे।