आज दिल्ली जाएंगे CM Yogi; NDA की मेगा बैठक में होंगे शामिल...सभी सांसद भी रहेंगे मौजूद

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2024 - 12:48 PM (IST)

UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दिल्ली दौरे पर जाएंगे। यहां पर वह कल भाजपा संसदीय दल की होने वाली मेगा बैठक में शामिल होंगे। लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद यह सीएम योगी का पहला दौरा है। इस बैठक में यूपी के सहयोगी दलों को भी बुलाया गया है। सीएम योगी के साथ इस बैठक में अपना दल, सुभासपा, निषाद पार्टी, रालोद भी शामिल होंगे।

कल 11 बजे होगी बैठक    
बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आने के बाद अब केंद्र में सरकार के गठन की तैयारियां चल रही हैं। भाजपा के नेतृत्व वाला एनडीए गठबंधन बहुमत हासिल कर चुका है। बीते बुधवार को हुए एनडीए की बैठक में एनडीए के नेताओं ने पीएम मोदी को अपना समर्थन दिया है। अब भाजपा ने दिल्ली में पार्टी नेताओं की बैठक बुलाई है। यह बैठक कल यानी शुक्रवार 11ः00 बजे होगी।

आज शाम दिल्ली पहुंचेंगे सीएम योगी
NDA की बैठक में शामिल होने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ आज दिल्ली दौरे पर जाएंगे। सीएम आज शाम 5ः00 बजे दिल्ली पहुंचेंगे। वहीं, बैठक में अपना दल, सुभासपा, निषाद पार्टी, रालोद भी शामिल होंगे। उत्तराखंड के सीएम कल की बैठक के लिए दिल्ली आ गए है। कई अन्य राज्यों के सीएम भी कल की बैठक के लिए आज दिल्ली आ रहे हैं। बीजेपी के सभी सीएम और डिप्टी सीएम को भी बुलाया गया है। जानकारी है कि भाजपा कल अपने सभी जीते हुए सांसदों के साथ बैठक करेगी।

यह भी पढ़ेंः चुनावी झटके के बाद एक्शन में योगी आदित्यनाथ, अफसरों को रिपोर्ट कार्ड संग बुलाया...चूक मिलने पर हो सकती है कार्रवाई
उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका लगा है। लोकसभा चुनाव में बीजेपी में 33 सिमट कर रह गई है। ऐसे में सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने आला अधिकारियों को आज बैठक के लिए बुलाया है। सीएम योगी ने सभी अपर मुख्य सचिवों, प्रमुख सचिवों को तलब किया है। सीएम हर एक विभाग के काम की समीक्षा करेंगे। इतना ही नहीं, लखनऊ शासन के बड़े अफसरों को मुख्यमंत्री ने विभागीय काम काज के ब्यौरे के साथ बुलाया है। यूपी में चुनावी भ्रमण के दौरान मुख्यमंत्री को जनता से मिले डायरेक्ट फीडबैक के बाद कल सीएम अपने अफसरों को अलग अंदाज में डील करने वाले हैं। 

 


   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static