प्रतापगढ़ घटना को लेकर CM योगी ने BJP सांसद संगम लाल को लखनऊ किया तलब, लालगंज CO जगमोहन यादव निलंबित

9/26/2021 12:04:40 PM

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता (BJP MP Sangam Lal Gupta) पर हमले के मामले में लालगंज सीओ जगमोहन यादव (CO Jagmohan Yadav) को शासन ने निलंबित कर दिया है। इसमें उन्हें सरकारी कार्य में लापरवाही, अदूरदर्शिता का दोषी माना गया। वहीं इस मामले में सीएम योगी (CM yogi) ने संज्ञान ले लिया है। सूत्रों के मुताबिक़ संगम लाल गुप्ता को लखनऊ बुलाया गया है। 1 बजे के बाद मिलने का समय दिया गया है। सीएम योगी मुलाकात कर उनके साथ होने वाली घटना की जानकारी लेंगे। वहीं इसके बाद डिप्टी सीएम केशव मौर्य (Deputy CM Keshav Maurya) से भी संगम लाल से मिलेंगे। 

बता दें कि जिले के विकास खंड सांगीपुर के सभागार मे शनिवार को आयोजित गरीब कल्याण मेले में कांग्रेस और भाजपा समर्थकों के बीच हुई मारपीट हुई। वहीं, प्रतापगढ़ के सांसद संगमलाल गुप्ता ने कांग्रेस समर्थकों पर मारपीट का आरोप लगाया है। इस मामले में कांग्रेस के पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी, उनकी बेटी और कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता अराधना मिश्रा समेत कई अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

पुलिस के मुताबिक थाना कोतवाली लालगंज पुलिस ने शनिवार को सांगीपुर ब्लाक मे आयोजित गरीब कल्याण मेले मे भाजपा और कांग्रेस समर्थकों में हुई मारपीट के मामले में गुप्ता की तहरीर के आधार पर कांग्रेस नेता तिवारी और उनकी बेटी अराधना मिश्रा उर्फ़ मोना सहित 27 नामजदों व 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

प्रतापगढ़ से भाजपा के सांसद गुप्ता ने शनिवार को बताया कि आज सांगीपुर मे आयोजित गरीब कल्याण मेले में वह जैसे ही पहुंचे कि मंच पर बैठे कांग्रेस के पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी और उनके समर्थक शोर मचाने लगे। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रमोद तिवारी और उनके समर्थको ने उन्हें और उनके समर्थकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और उनकी गाड़ी तोड़ दी। मारपीट के दौरान उनका कुर्ता फट गया, और उन्हें चोट आयी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

static