कैराना में पलायन करने वाले परिवारों से मिले CM योगी, कहा- किसी को भी डरने की जरुरत नहीं, तैनात होगी PAC बटालियन

punjabkesari.in Monday, Nov 08, 2021 - 12:52 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पश्चिमी यूपी के दौरे पर हैं। जिसके चलते शामली के कैराना पहुंचे सीएम योगी ने पलायन करने के बाद वापस लौटे परिवारों से मुलाकात की। उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिया। योगी ने कहा कि किसी को डरने की जरुरत नहीं है। उनकी हर संभल मदद की जाएगी। PAC बटालियन को तैनात किया जाएगा। कुछ ही देर में सीएम जनसभा को संबोधित करेंगे। 

बता दें कि जिले में 426 करोड़ रूपए की 114 विकास परियोजनाओं का लोकापर्ण एवं शिलान्यास करेंगे और कैराना में पलायन करने के बाद वापस लौटे परिवारों से मुलाकात करेंगे।  साढ़े 12 बजे विजय सिंह पथिक पी.जी. कॉलेज स्थित कार्यक्रम स्थल से 426 करोड़ रूपए की 114 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास करेंगे। 

वह विधानसभा कैराना में पीएससी भवन एवं फायरिंग रेंज के निर्माण कार्य का शिलान्यास करेंगे एवं आयुष्मान कार्ड,पीएम आवास चाभी वितरण करेंगे। मुख्यमंत्री विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को चेक,स्वीकृति पत्र वितरित करेंगे। बाद में वह रामपुर जायेंगे जहां महात्मा गांधी मैदान पर 64 करोड़ रूपये की 20 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/ शिलान्यास करेंगे। जिले में कई परियोजनाओं का कार्य चल रहा है जिनका मुख्यमंत्री द्वारा लोकार्पण किया जाना है और मुख्यमंत्री की प्राथमिकता वाली योजनाओं के पात्रों को लाभान्वित किए जाना प्रस्तावित है। 

आवास आवंटन के पात्र लोगों को चाबी वितरित करेंगे। योगी के प्रस्तावित कार्यक्रम के द्दष्टिगत जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार मांदड़, पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल और मुख्य विकास अधिकारी गजल भारद्वाज ने रामपुर शहर स्थित गांधी स्टेडियम परिसर और पुलिस लाइन में हेलीपैड परिसर का भ्रमण करके व्यवस्थाओं का जायजा लिया। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static