गोरखनाथ मंदिर में गुरूपूर्णिमा उत्सव में भाग लेंगे CM योगी, सैनिक स्कूल का करेंगे उद्घाटन

punjabkesari.in Friday, Jul 23, 2021 - 12:12 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 3 दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को गोरखपुर आ रहे हैं और इस दौरान वह गोरखपुर खाद कारखाना परिसर में सैनिक स्कूल का शिलान्यास तथा महानगर में स्थित एक मल्टी स्पेशियलिटी हॉस्पिटल का उदघाटन करेंगे और शनिवार को गोरखनाथ मंदिर में गुरू पूर्णिमा उत्सव में भी शामिल होंगे। आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि मुख्यमंत्री शनिवार को गोरखनाथ मंदिर में आयोजित गुरू पूर्णिमा उत्सव में शामिल होने के बाद देवरिया जिले में नवनिर्मित मेडिकल कालेज का निरीक्षण करेंगे।

योगी रविवार को सिद्धार्थनगर जाएंगे जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 30 जुलाई को सूबे के 9 मेडिकल कालेजों के लोकार्पण कार्यक्रम की तैयारियों का निरीक्षण करेंगे। मुख्यमंत्री आज लखनऊ मे बेसिक शिक्षा विभाग के 69 हजार शिक्षक भर्ती में चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र वितरित करने के बाद अपरान्ह तीन बजे गोरखपुर पहुंचेगे और इसके बाद खाद कारखाना परिसर में निर्मित होने वाले सैनिक स्कूल का शिलान्यास करेंगे।

उनके साथ उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा भी मौजूद रहेंगे। इसके बाद महानगर में स्थित एक मल्टी स्पेशियलिटी हास्पिटल का उदघाटन करने के बाद गोरखनाथ मंदिर में पूजा अर्चन के बाद अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा करेंगें। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj