एक दिवसीय दौरे पर आज अमरोहा पहुंचेंगे CM योगी, दलित प्रधान के घर करेंगे भोजन

punjabkesari.in Thursday, Apr 26, 2018 - 09:38 AM (IST)

अमरोहाः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 26 अप्रैल को एक दिवसीय दौरे पर अमरोहा पहुंच रहे हैं। मुख्यमंत्री के निरीक्षण की संभावना को देखते हुए ​एसपी ने पुलिस दल के साथ संभल और अमरोहा के रास्ते पर चेकिंग की।

जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी लखनऊ से अपने स्टेट प्लेन से मुरादाबाद भदासना मूंढापांडे हवाई पट्टी पर सुबह 10:20 पर पहुंचेंगे। यहां से अमरोहा जिले के हसनपुर के नुमाइश ग्राउंड पर 10:35 पर हेलीकॉप्टर से हेलीपैड पर पहुंचेंगे। 10:50 से 1:00 बजे तक नगर पालिका परिषद हसनपुर के नवनिर्मित हॉल में कानून व्यवस्था एवं विकास कार्यों की जनपदीय समीक्षा करेंगे। 1:30 बजे तक जनप्रतिनिधि एवं  पार्टी पदाधिकारियों से भेंट करेंगे। 2:10 बजे जनसभा स्थल नुमाइश ग्राउंड पर पहुंचेंगे। विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को स्वीकृत प्रमाण पत्र का वितरण कर योजनाओं का शिलान्यास-लोकार्पण एवं जनसभा को संबोधित करेंगे।

3:30 बजे स्थानीय तहसील थाना अस्पताल,  गेहूं क्रय केंद्र और मलिन बस्तियों के निरीक्षण के लिए रवाना होंगे। 6:00 बजे मेहंदीपुर के राधा स्वामी सत्संग व्यास परिषद पर पहुंचकर 8:00 बजे तक गांव के लोगों के साथ चौपाल करेंगे। 8:15 पर मुख्‍यमंत्री मेहंदीपुर गांव का भ्रमण करेंगे। 8:25 पर दलित ग्राम प्रधान प्रियंका देवी के आवास पर जाकर भोजन ग्रहण करेंगे। यहां से 9:00 बजे मेहंदीपुर सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के लिए रवाना होंगे। मुख्‍यमंत्री रात्रि में वहीं विश्राम कर 27 अप्रैल की सुबह 8: 30 पर मेहंदीपुर के हेलीपैड से पुलिस लाइन जनपद बुलंदशहर के लिए रवाना होंगे।

मुख्यमंत्री योगी भले ही अमरोहा जिले में एक दिवसीय दौरे पर पहुंच रहे हैं, लेकिन मुरादाबाद मंडल के अधिकारियों में संभल जिले को लेकर भी हड़कंप मचा हुआ है। वो इसलिए क्योंकि मुख्यमंत्री जिस गांव में चौपाल लगाने के लिए पहुंच रहे हैं, वहां से संभल जिले का बॉर्डर कुछ ही दूरी पर स्थित है। ऐसे में मुख्यमंत्री के पिछले कार्यक्रमों में अचानक निरीक्षण के कार्यक्रमों को देखते हुए ​संभल ​​एसपी रवि कुमार छवि ने अमरोहा और संभल की सीमा, चोराहों, होटलों और आते-जाते वाहनों की तलाशी की। 

Deepika Rajput