CM योगी आज करेंगे बलरामपुर और गोंडा का दौरा, कड़े किए गए सुरक्षा के इंतजाम

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2017 - 11:57 AM (IST)

बलरामपुर/ गोंडाः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों विकास काम तथा कानून-व्यवस्था को लेकर लगातार समीक्षा कर रहे है। इसी कड़ी में आज वह बलरामपुर व गोंडा के दौरे पर जाएंगे। बता दें कि मुख्यमंत्री योगी बीते 24 मई से प्रदेश के जिलों के लगातार दौरे पर हैं। सीएम योगी के बलरामपुर दौरे को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। योगी आदित्यनाथ के दौरे के मद्देनजर सुरक्षा की दृष्टि से नेपाल सीमा से सटे बलरामपुर, बहराइच और श्रावस्ती जिलों की सीमाएं सील कर दी गई हैं।

यह रहा पूरा शेडयूल
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहले बलरामपुर के दौरे पर जाएंगे। वह इमिलिया कोडर में बने हेलीपैड पर उतरेंगे। इसके बाद इमिलिया कोडर में दीनदयाल शोध संस्थान पहुंचेंगे। वहां उनका करीब एक घंटे का कार्यक्रम होगा। इसके बाद तुलसीपुर पहुंचेंगे। जहां से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देवीपाटन मंदिर जाएंगे। यहां से करीब 1:30 बजे वह तुलसीपुर से गोंडा के लिए रवाना होंगे।

गोंडा में 1 घंटे के लिए रुकेंगे
गोंडा में पुलिस लाइन में लैंड करने के बाद करीब एक घंटा तक जिले में दौरा करेंगे। इसके बाद सर्किट हाउस पहुंचेंगे। जहां पार्टी संगठन के पदाधिकारियों के साथ विचार-विमर्श करेंगे।

3 बजे करेंगे समीक्षा बैठक
मुख्यमंत्री योगी देवीपाटन मंडल के आयुक्त सभागार पहुंचेंगे। जहां पर देवीपाटन मंडल के विकास कार्यों और कानून-व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। बैठक 3 बजे से करीब 2 घंटे तक चलेगी। इसके बाद गोंडा पुलिस लाइन से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ रवाना होंगे।