श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर CM योगी जाएंगे मथुरा, अन्नपूर्णा भोजनालय का करेंगे उद्घाटन

punjabkesari.in Thursday, Aug 18, 2022 - 11:42 AM (IST)

आगरा: श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर्व पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल वृंदावन और मथुरा में जाएंगे। सीएम योगी के आगमन के लिए तैयारियां शुरु हो गई है। लखनऊ से सीधा वृंदावन के पवन हंस हेलीपैड पर सीएम का उड़न खटोला पहुंचेगा। यहां से सीएम योगी सबसे पहले अन्नपूर्णा भोजनालय का उद्घाटन करने पहुंचेंगे।

जानकारी के मुताबिक सीएम योगी 19 अगस्त को लखनऊ से वृंदावन आएंगे। बताया जा रहा है कि सीएम योगी सबसे पहले अन्नपूर्णा भोजनालय का लोकार्पण करेंगे। यहां वह संतों के साथ भोजन करेंगे। भोजनालय में सहयोग देने वाले करीब 1 हजार लोग भी यहां शामिल होंगे। योग गुरु बाबा रामदेव भी समारोह में शामिल रहेंगे। वहीं, सीएम पानीगांव संपर्क मार्ग स्थित पर्यटक सुविधा केंद्र के समीप प्रस्तावित सेंटर फार लिविंग ट्रेडिशन का शिलान्यास करेंगे।

शिलान्यास कार्यक्रम के बाद सीएम योगी पर्यटक सुविधा केंद्र में सभा को संबोधित करने के साथ ब्रजमंडल में चलाई जा रही 25 नई इलेक्ट्रिक बसों को हरी झंडी दिखाएंगे। इसके बाद सीएम जनप्रतिनिधियों संग विकास कार्यों पर चर्चा के बाद मथुरा के लिए प्रस्थान करेंगे। अभी मुख्यमंत्री का मिनट-टू- मिनट कार्यक्रम नहीं जारी हुआ है। बताया जा रहा है कि सीएम योगी कल दोपहर 1 बजे आएंगे। 

 


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj