CM योगी आज जाएंगे सीतापुर, लखीमपुर, बलरामपुर और गोरखपुर दौरे पर, जनसभा को करेंगे संबोधित

punjabkesari.in Friday, Apr 28, 2023 - 11:53 AM (IST)

लखनऊः (अश्वनी कुमार सिंह): उत्तर प्रदेश में 4 और 11 मई को होने वाले नगर निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत सुनिश्चित करने की पूरी बागडोर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने हाथों में ले ली है। इसी को लेकर सीएम लगातार जनसभाओं को संबोधित कर रहे है और जनता से संवाद कर उन्हें समर्थन के लिए अपील कर रहे है। आज भी सीएम सीतापुर, लखीमपुर, बलरामपुर और गोरखपुर के दौरे पर है और जहां आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज वाराणसी जाएंगे और प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी गाजियाबाद व मेरठ में चुनावी बैठक में शामिल होंगे।



बता दें कि, निकाय चुनाव के लिए वोटिंग होने में अब कुछ ही दिन बचे है। सभी पार्टियां चुनावी जनसभाएं और बैठकें कर रही है और चुनाव के लिए प्रचार कर रही है। भाजपा ने सीएम योगी अपनी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर जनसभाएं कर रहे है। आज भी सीएम योगी सीतापुर, लखीमपुर खीरी, बलरामपुर और गोरखपुर में जनसभा करेंगे। सीएम सुबह 11.40 बजे सीतापुर स्थित नैमिषारण्य मिश्रिख मेला मैदान, दोपहर 1 बजे लखीमपुर खीरी स्थित राजकीय इंटर कालेज मैदान और दोपहर 2.30 बजे बलरामपुर स्थित छोटा परेड ग्राउंड में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। योगी शाम 4.55 बजे गोरखपुर के राप्तीनगर स्थित डॉ. भीमराव आंबेडकर जूनियर हाई स्कूल में आयोजित चुनावी सभा में पहुंचेंगे और सभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ेंः अतीक के बेटे अली अहमद का कथित पत्र सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, पत्र में की सपा और बीजेपी को वोट न देने की अपील



सीएम के साथ-साथ उपमुख्यमंत्री भी लगातार अपनी पार्टी की जीत के लिए जनता से समर्थन मांग रहे है। आज डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य 28 अप्रैल को नगर निकाय चुनाव को लेकर वाराणसी जिले और महानगर में होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। सुबह 10.30 बजे उपमुख्यमंत्री चौकाघाट वाराणसी में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। दोपहर 1ः00 बजे रोहनिया स्थित भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय पर युवा सम्मेलन को संबोधित करेंगे। वहीं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी शुक्रवार को सुबह 11 बजे गाजियाबाद में मुख्य चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। शाम 4 बजे नगर निगम चुनाव संचालन समिति तथा पार्टी पदाधिकारियों, वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

Content Editor

Pooja Gill