11 अप्रैल को पश्चिम बंगाल दौरे पर जाएंगे CM Yogi, चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 02:58 PM (IST)

UP News: लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों चुनावी दौरे पर है। सीएम योगी यूपी के कई जिलों में जनसभा करने के बाद राजस्थान और आज यानी सोमवार को महाराष्ट्र में भी चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसी प्रचार अभियान के चलते सीएम योगी 11 अप्रैल को पश्चिम बंगाल में अलीपुरद्वार जाएंगे। यहां पर वह हासीमारा स्थित सुभाषिनी मैदान में भारतीय जनता पार्टी (BJP) उम्मीदवार मनोज तिग्गा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।


सीएम योगी के पश्चिम बंगाल दौरे को लेकर तैयारियां की जा रही है। अलीपुरद्वार जिले के भाजपा नेतृत्व एवं कार्यकर्ताओं में व्यापक उत्साह देखा जा रहा है। भाजपा उम्मीदवार मनोज तिग्गा के समर्थन में सीएम योगी जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा उम्मीदवार का कहना है कि इस लोकसभा सीट में सीएम योगी का चुनाव प्रचार और संदेश सुनकर हम और भी उत्साहित होंगे। बूथ बूथ में चुनाव प्रचार कर इस सीट को चार लाख से अधिक वोट से जीतेंगे। बता दें कि आगामी 19 अप्रैल को अलीपुरद्वार लोकसभा सीट पर मतदान होगा। चुनाव नजदीक आते ही सभी राजनीतिक दलों के उम्मीदवारों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है।

यह भी पढ़ेंः CM Yogi आज महाराष्ट्र में भरेंगे हुंकार, बीजेपी उम्मीदवारों के लिए करेंगे चुनाव प्रचार
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगामी लोकसभा चुनाव के लिए आज महाराष्ट्र में चुनावी जनसभा करेंगे। यहां पर सीएम योगी आज तीन जिलों में ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे और भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में वोटरों से अपील करेंगे। इससे पहले सीएम ने राजस्थान में जनसभाएं की और वोटरों को साधने की कोशिश की।

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Elections 2024: मैनपुरी से संघमित्रा मौर्य लड़ सकती हैं चुनाव, बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व ने मांगी रिपोर्ट
उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में भाजपा सांसद और स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी संघमित्रा मौर्य को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी संघमित्रा मौर्य को मैनपुरी सीट से प्रत्याशी बना सकती है। इसे लेकर केंद्रीय नेतृत्व ने राज्यसमित से सहमति गांगी है। 
 

​​​​​​​

 
 

Content Editor

Pooja Gill