देशभर में धूमधाम से मनाई जा रही मकर संक्रांति, CM योगी ने प्रदेश वासियों को दी मकर संक्रांति की शुभकामनाएं

punjabkesari.in Monday, Jan 15, 2024 - 10:08 AM (IST)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार सुबह मकर संक्रांति के मौके पर अपने संसदीय क्षेत्र गोरखपुर में गोरखनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी ने सभी श्रद्धालुओं को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि मकर संक्रांति का यह त्योहार पूरे देश में अलग-अलग नामों से मनाया जाता है। इसके उपलक्ष्य में कई तरह के आयोजन होते हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पूरे देश में मकर संक्रांति का त्योहार खुशी के साथ मनाया जा रहा है। इस मौके पर श्रद्धालु कई जगहों पर पवित्र डुबकी लगा रहे हैं। इस बीच, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने सोमवार सुबह मकर संक्रांति के मौके पर अपने संसदीय क्षेत्र गोरखपुर में गोरखनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस अवसर पर सभी श्रद्धालुओं को शुभकामनाएं दी है।

CM योगी ने ट्वीट कर दी बधाई
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर लिखा कि आज मकर संक्रांति के अवसर पर लोग संगम में स्नान कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि गोरखनाथ मंदिर में श्रद्धालु पिछले कल से ही खिचड़ी चढ़ा रहे हैं। सीएम योगी ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि मकर संक्रांति के अवसर पर मैं सभी श्रद्धालुओं को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं। इस पर्व के बाद से ही सभी शुभ काम किए जाते हैं।

Content Editor

Anil Kapoor