महिला जिला अस्पताल के CMS की कोरोना से मौत, SPGI में चल रहा था इलाज

punjabkesari.in Thursday, May 06, 2021 - 02:36 PM (IST)

गोंडा: जिले में आज जानलेवा कोरोना से दो अधिकारियों की जान चली गई। खबर मिलते ही जहां प्रशासनिक अमले में शोक की लहर दौड़ गई तो वही लोगों में दहशत का माहौल और ज्यादा हो गया। कोरोना वायरस लगातार जहां जानलेवा होता जा रहा है तो वही संक्रमितों की संख्या के साथ - साथ मृतकों की भी संख्या में भी लगातार इजाफा होता जा रहा है। 15 दिन पहले संक्रमित हुए जिला महिला अस्पताल के सीएमएस ने आज कोरोना से जंग हार दी तो वही जिले के परियोजना निदेशक सेवाराम चौधरी की भी कोरोना से मौत हो गई।

बता दें कि जिला महिला अस्पताल के सीएमएस डॉ आनंत प्रकाश मिश्रा अभी 15 दिन पहले कोरोना से संक्रमित हुए थे। पहले इनका इलाज मेडिकल कॉलेज लखनऊ में चला जिसके बाद हालत में सुधार न होने पर उनको SPGI लखनऊ में शिफ्ट किया गया था। बीते 20 अगस्त 2020 को गोंडा में महिला चिकित्सालय के पद पर तैनात हुए सीएमएस डॉ आनंत प्रकाश मिश्रा जिले के बेहतरीन अफसरों में से एक थे और इन्होंने कोरोना वॉरियर्स के रूप में जनपद में अपनी एक अलग छाप छोड़ी थी। डॉ मिश्रा बीते 7 अप्रैल को कोरोना से संक्रमित हुए थे और 10 अप्रैल को लखनऊ के SPGI में एडमिट कराए गए थे। जिसके बाद लगातार इनके स्वास्थ्य में उतार चढ़ाव हो रहा था और आज ये कोरोना से जंग हार गए। इनकी मौत से स्वास्थ विभाग के साथ ही पूरे जीवन जिले में शोक की लहर व्याप्त है।

दूसरी तरफ जिले के एक और अधिकारी भी कोरोना से लड़ते हुए जिंदगी की जंग हार गए। पंचायत चुनाव के दौरान कोरोना से संक्रमित हुए जिले के परियोजना निदेशक सेवा राम चौधरी जिले के तेजतर्रार और जिंदादिल अधिकारियों में से एक थे। पंचायत चुनाव के दौरान कोरोना से संक्रमित होने के बाद लखनऊ के मेडिकल कॉलेज में इनका इलाज चल रहा था। परियोजना निदेशक सेवाराम चौधरी की हालत में सुधार न होने के बाद इनको कई दिनों पहले ही वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया था। जहां पर इनकी हालत में लगातार सुधार नहीं हो रहा था और आज इनको भी कोरोना ने अपने काल का ग्रास बना लिया। उनकी मौत से से जँहा जिले के प्रशासनिक आपमे में मातम का माहौल है वंही विकास भवन में सन्नाटा पसरा हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static