कानपुर मुठभेड़: CO देवेंद्र मिश्रा की बेटी ने की मामले की गहराई से जांच करने की अपील

punjabkesari.in Tuesday, Jul 07, 2020 - 10:36 AM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश में कानपुर के बिकरू गांव में पिछले हफ्ते बदमाशों के साथ मुठभेड़ में जान गंवाने वाले पुलिस उपाधीक्षक देवेंद्र मिश्रा की बेटी ने इस मामले की गहराई से जांच कराए जाने की मांग की है।

मिश्रा की बेटी वैष्णवी ने सोमवार को संवाददाताओं से कहा कि उसने और उसके चाचा ने देवेंद्र मिश्रा की निजी फाइलें, दस्तावेज और व्हाट्सएप संदेशों को खंगाला है और उन्हें मीडिया के सामने पेश किया है। इसमें वह पत्र भी शामिल है, जो मिश्रा ने तत्कालीन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनंत देव तिवारी को लिखा था, जिसमें उन्होंने चौबेपुर के थाना अध्यक्ष विनय तिवारी की शिकायत की थी।

वैष्णवी की मांग है कि विगत दो-तीन जुलाई की बीच रात करीब एक बजे बिकरू गांव में माफिया सरगना विकास दुबे को पकड़ने के लिए दबिश देने गई पुलिस पर हुए हमले की गहराई से जांच की जाए, जिसमें उसके पिता तथा सात अन्य पुलिसकर्मी मारे गए थे। उसने कहा कि उसके पास उस बातचीत की रिकॉर्डिंग है, जिसमें उसके पिता ने कानपुर के तत्कालीन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक और चौबेपुर के थानाध्यक्ष विनय तिवारी से वार्तालाप की थी।

मेडिकल की तैयारी कर रही वैष्णवी ने कहा कि उसने अब डॉक्टर के बजाए पुलिस अफसर बनने का इरादा किया है ताकि उसके पिता के कातिलों को सजा मिल सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static