नारियल जूस-आलू की फैक्टरी के जरिए PM मोदी ने राहुल पर साधा निशाना

punjabkesari.in Thursday, Mar 02, 2017 - 08:46 AM (IST)

महाराजगंज:बुधवार को यूपी के महाराजगंज में चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने यूपी के मुख्यमंत्री (सीएम) अखिलेश यादव को यूपी की ही एक सरकारी वैबसाइट के सहारे घेरा। मोदी ने यूपी सरकार की वैबसाइट का जिक्र किया और कहा कि अखिलेश के दावों की पोल खुद उनकी सरकार की वैबसाइट खोल रही है।

यूपी सरकार की वैबसाइट के सहारे अखिलेश को घेरा
बता दें कि यू.पी. सरकार की वैबसाइट पर इकोनॉमी के सैक्शन में यू.पी. की 50 साल की अर्थव्यस्था के बारे में जानकारी दी गई है। मोदी ने कहा कि राज्य सरकार की बैवसाइट पर बताया गया है कि उत्तर प्रदेश में जिंदगी छोटी और अनिश्चित है। मोदी ने कहा कि अखिलेश सरकार ने यू.पी. की हालत अफ्रीका के सहारा रेगिस्तान जैसी बना दी है और यह बात खुद सरकार वैबसाइट पर बता रही है। उन्होंने वैबसाइट पर मौजूद कुछ और जानकारियों का भी जिक्र किया। मोदी ने दावा किया कि यू.पी. के 5 चरणों की सम्पन्न हो चुकी वोटिंग में भाजपा को बहुमत मिल चुका है और अगले 2 चरणों में बस बोनस की दरकार है।

हार्वर्ड वालों को हार्डवर्क वालों ने पछाड़ा
प्रधानमंत्री ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर नारियल जूस और आलू की फैक्टरी को लेकर निशाना साधा। उन्होंने पूर्व की यू.पी.ए. सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अर्थव्यवस्था को सुधारने के मामले में हार्वर्ड वालों को हार्डवर्क वालों ने पछाड़ दिया। मोदी के मुताबिक, राहुल ने नॉर्थ ईस्ट में जाकर कहा कि वह नारियल का जूस इंगलैंड में बेचेंगे। मोदी ने कहा कि गरीब से गरीब बच्चा जानता है कि नारियल का पानी होता है और जूस नहीं। राहुल पर कटाक्ष करते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस के पास ऐसे होनहार नेता हैं जो आलू की फैक्टरी लगवाने की बात करते हैं।