भीषण सड़के हादसे में एक ही परिवार के 2 लोगों की दर्दनाक मौत, 6 अन्य गंभीर रूप से घायल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 19, 2023 - 11:34 AM (IST)

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सोनभद्र (Sonbhadra) जिले में एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया। जहां जिले जिले के विंढमगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत घिवही रेलवे क्रासिंग के पास एक पिकअप वैन (Pickup Van) और बालू से लदी हुई मेटाडोर में बुधवार को सुबह हुई आमने सामने की टक्कर में दो पिकअप सवारों की मौत (Death) हो गई तथा 6 अन्य घायल (Injured) हो गए। बताया जाता है कि दोनों मृतक एक ही परिवार के थे एवं घायल हुए लोग भी उनके ही परिवार के हैं।

भीषण हादसे में एक ही परिवार के 2 लोगों की दर्दनाक मौत
मिली जानकारी के मुताबिक, विंढमगंज के थानाध्यक्ष अरविंद गुप्ता ने बुधवार को बताया कि दुद्धी क्षेत्र के बघाड़ू ग्राम निवासी राजनारायण नेताम अपनी पुत्री की सगाई के लिए जनपद के ही कोन थाना अंतर्गत तुमिया गांव गए थे। कार्यक्रम संपन्न होने के बाद सभी लोग पिकअप वैन से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान घिवही रेलवे गेट के पास विपरीत दिशा से आ रही मेटाडोर से टक्कर हो जाने के कारण पिकअप में सवार बसंत लाल (26 वर्ष) एवं राजनारायण (55 वर्ष) की मौत हो गई।

पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र भेजा
आपको बता दें कि घटना का पता लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। भीषण हादसे में पिकअप में सवार 2 लोगों की मौत हो गई और 6 अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र भेज दिया है। वहीं केंद्र में ही घायलों का इलाज कराया जा रहा है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरु कर दी है।

Content Editor

Anil Kapoor