मानवरहित क्रासिंग पर ट्रेन से टकराई बोलेरो जीप , 4 की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Friday, Nov 24, 2017 - 10:12 AM (IST)

अमेठीः जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के मठा भुसंडा गांव के पास मानव रहित रेलवे क्रासिंग पर वीरवार शाम लखनऊ, सुल्तानपुर पैसेंजर मेमो ट्रेन से बारातियों से भरी बोलेरो जीप टकरा गई। सूचना मिलते ही एसपी कुंतल किशोर मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि हादसे में 4 की मौत, जबकि घायलों को अस्पताल भेजा जा रहा है।

दरअसल हादसा मुसाफिरखाना के मथा भुसंडा में हुआ। यहां गुरुवार शाम 7:30 बजे मानव रहित रेलवे क्रासिंग संख्या 110 पर डाउन मेमो ट्रेन लखनऊ से सुलतानपुर आ रही थी। तभी रानी का पुरवा कटारी जामो से बरात बोलेरो जीप मुसाफिरखाना कोतवाली के पूरे पहलवान जा रही थी। ट्रेन और बोलेरो में जोरदार टक्कर हुई। चपेट में आने से कार सवार 4 बरातियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो घायल हैं। सूचना मिलते ही एसपी कुंतल किशोर मौके पर पहुंचे और घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया।

थाना प्रभारी राम राघव सिंह ने बताया कि इस हादसे में बोलेरो जीप के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना में बोलेरो सवार 4 यात्रियों की मौत हो गई तथा 4 अन्य घायल हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिले के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए है।