हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव को पाक से मिली धमकी, कहा- लखनऊ के कमलेश तिवारी जैसा होगा हाल

punjabkesari.in Tuesday, Dec 29, 2020 - 08:34 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष एवं हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव को पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिली है। जानकारी मुताबिक राजू श्रीवास्तव और उनके मुख्य सलाहाकर अजीत सक्सेना व पीआरओ गर्वित नारंग को फोन कॉल पर धमकी दी गई है। कॉलर ने कहा कि ज्यादा हिंदुत्व बढ़ाने के लिए खून उबाल मार रहा है। परिवार से हाथ धो बैठोगे। सुधर जाओ वर्ना लखनऊ के कमलेश तिवारी जैसा हाल होगा। 

बता दें कि राजू श्रीवास्तव ने गृह मंत्री अमित शाह से इस प्रकरण को गंभीरता से लिए जाने की मांग की है। इसके पहले भी मुंबई में राजू श्रीवास्तव को पाकिस्तान के कराची और दुबई से फोन कॉल पर जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। इसे लेकर उन्होंने महाराष्ट्र में एफआईआर दर्ज कराई थी।

पिछले साल राजू श्रीवास्तव से मांगी जा चुकी है रंगदारी
पिछले साल मई में स्टार कॉमेडियन से रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया था। राजू श्रीवास्तव के किसी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में वीडियो होने के नाम पर रंगदारी मांगी जा रही थी। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने यूपी के डीजीपी से शिकायत की कि उन्हें 3 तीन महीने से कॉल कर परेशान किया जा रहा है। जिसके बाद लखनऊ की हजरतगंज पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जिसके बाद यूपी पुलिस ने रंगदारी मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static