अमिताभ के लिए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बोले- बिग बी को मुसीबतों से लड़ना बखूबी आता है

punjabkesari.in Sunday, Jul 12, 2020 - 11:44 AM (IST)

लखनऊः बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि के बाद से उनके लिए दुआओं का दौर जारी है। मुंबई के नानावटी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। उनके स्वास्थ्य की कामना के लिए लखनऊ में हवन पूजन और मंत्र जाप शुरू किया गया है।

इस पर कानपुर में रह रहे हास्य कलाकर राजू श्रीवास्तव का कहना है कि अमिताभ बच्चन हिंदुस्तान की धरोहर और शान हैं। अमिताभ बच्चन को मुसीबतों से जंग लड़ना आता है। बहुत ही जल्दी यह खबर आएगी कि वो स्वस्थ्य हो गए। उन्होंने कहा कि हम सबके प्रिय हिंदुस्तान के धरोहर अमिताभ बच्चन उनकी थोड़ी तबियत खराब है। उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। हम सभी ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं कि वो जल्द अच्छे हो जाएं।

उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन अच्छे हो जाएंगे क्योंकि इस तरह की कई मुसीबतों से जंग लड़कर आए हैं। इस तरह की परेशानियों से जीत कर आते हैं। चाहे कुली वाला एक्सीडेंट हो, चाहे उनके कैरियर की शुरूआती दौर की फिल्में हों या फिर उनके बिजनेस में हुए घाटे की घटनांए हो वो कभी परेशान नहीं होते है। अमिताभ बच्चन इस चीजों से लड़ते है, हम सभी के सामने अच्छी न्यूज आएगी कि वो ठीक हो गए। उनके चाहने वाले न सिर्फ हिंदुस्तान में है बल्कि पूरी दुनिया में हैं। हिंदुस्तान के 130 की अबादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमिताभ बच्चन से ज्यादा कोई लोकप्रिय नहीं है।
 

Tamanna Bhardwaj