Jhansi News: असद और गुलाम एनकाउंटर की जांच के लिए झांसी आएगी आयोग की टीम, पुलिस ने शहर में लगाए पोस्टर

punjabkesari.in Friday, Aug 11, 2023 - 04:22 PM (IST)

Jhansi News, (शहजाद खान): प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम एनकाउंटर की जांच करने के लिए 17 और 18 अगस्त को दो सदस्यीय न्यायिक आयोग की टीम झांसी आएगी। जांच में एनकाउंटर से जुड़े सबूतों को जुटाने के लिए पुलिसकर्मी शहर में जगह जगह पोस्टर लगा रहे हैं। पुलिस कर्मियों ने झांसी मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी, गेट, बस स्टैंड, कचहरी समेत अन्य स्थानों पर पोस्टर लगाए।

मालूम हो कि 13 अप्रैल को झांसी के पारीछा में अतीक अहमद के पुत्र असद और शूटर गुलाम को एसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया था। इस एनकाउंटर को लेकर कई सवाल खड़े हुए थे। जिसको लेकर जांच कमेटी गठित की गई थी। जांच कमेटी 17 और 18 अगस्त को झांसी में रहकर साक्ष्यों को इकट्ठा करेगी। झांसी में जगह-जगह पोस्टर पुलिस द्वारा चिपकाए जा रहे हैं। ताकि प्रत्यक्षदर्शी और अन्य लोग झांसी के सर्किट हाउस में एनकाउंटर से जुड़े सबूत दे सकें।

गौरतलब है कि 24 फरवरी 2023 को दिन दहाड़े उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी। इस दौरान उमेश पाल के साथ उनके दो सुरक्षाकर्मी भी मारे गए थे। उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी और अतीक अहमद के बेटे को और उसके शूटरों को भी यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में मार गिराया।

Content Writer

Mamta Yadav