DM से शिकायत करना मंदबुद्धि को पड़ा भारी, महिलाकर्मियों ने बाल पकड़कर बेरहमी से घसीटा

punjabkesari.in Thursday, Feb 20, 2020 - 06:34 PM (IST)

फर्रूखाबाद: उत्तर प्रदेश के जनपद फर्रूखाबाद से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां जिलाधिकारी के कार्यालय में एक मंद बुद्धि महिला को डीएम से शिकायत करना उस समय भारी पड़ गया, जब महिला जिलाधिकारी के पास अपनी फरियाद लेकर पहुंची।

जिलाधिकारी ने महिला की मानसिक हालत ठीक न होने के चलते उसे प्राथमिक उपचार के लिये जिला अस्पताल भेजने का आदेश कर दिया। लेकिन जिलाधिकारी आदेश देने के बाद अपने कार्यालय से चले गये। जिलाधिकारी के जाते ही डीएम कार्यालय की सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों समेत महिला होमगार्ड ने महिला को धक्का मुक्की कर बाल पकड़ कर घसीटते हुए एम्बुलेंस में डाल दिया।

बता दें कि मंद बुद्धि महिला बाल पकड़े जाने से जोर-जोर चिल्लाने लगी और हंगामा शुरू कर दिया। लेकिन मौजूद महिला सुरक्षा कर्मियों ने जिलाधिकारी के आदेश का अनुपालन कुछ इस कदर कर दिया कि मानवता ही शर्मसार हो गयी। वहीं अब महिला को घसीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि महिला मंद बुद्धि है। उसे एम्बुलेंस से लोहिया अस्पताल भेजा गया। डीएम कार्यालय में हुई इस घटना को देख लोग हैरान हैं कि अब अपनी फरियाद लेकर कहां जायें। पीड़िता को अस्पताल में छोड़ने के बाद अभी तक महिला का कुछ अता-पता तो नहीं चल रहा है।

वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो पर अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुबन सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है और इस मामले की जांच करा कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Ajay kumar