योगीराज में भी नहीं बदली कानून व्यवस्था! पुलिस ने पीड़ित पर दबाव बनाकर अपहरणकर्त्ता से करवाया समझौता

punjabkesari.in Monday, Dec 11, 2017 - 05:36 PM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपराध और अपराधियों को यूपी छोड़ने की सलाह देते हैं, लेकिन उनकी ही पुलिस अपराधियों को पकड़कर छोड़ देती है। ताजा मामला प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का है। जहां मारपीट के बाद बंदूक की नोक पर 3 युवकों के अपहरण के प्रयास के बाद पुलिस ने अपराधियों को थाने लाकर समझौता कराया और छोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक घटना बीते शुक्रवार यानि 8 दिसंबर की है। जहां जंसा थाना क्षेत्र के सोनबरसा के रहने वाले 3 युवक मनोज, गणेश और आकाश अपने काम से वापस घर लौट रहे थे। इस दौरान अपराधियों ने उन्हें घर के समीप से ही बंदूक की नोक पर उठा लिया और कपसेठी थाना क्षेत्र के दिलावरपुर ले गए। यहां बदमाशों ने तीनों युवकों की लाठी और डंडों से जमकर पिटाई की।

वहीं मौका देख एक युवक ने इसकी सूचना अपने परिजन को दी। जिसके बाद घरवालों ने इसकी शिकायत पुलिस को कर दी। पुलिस ने सूचना पर उनके मोबाइल को ट्रैक किया और तीनों बंधक बनाए युवको को छुड़ाकर थाने ले आई। पीड़ित के शिकायत और निशानदेही के बाद आरोपी को थाने बुलाया गया, लेकिन उसपर कार्रवाई करने के बजाय जबरन समझौता करवाकर मामले को रफा-दफा कर दिया गया।

पीड़ितों का आरोप है कि पुलिस ने अपराधियों से पैसे लेकर उन्हें छोड़ दिया और उनपर कार्रवाई करने के बजाय हमें धमका कर जबरन समझौता करा दिया। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है।