कनार्टक में बीजेपी की बढ़त पर यूपी में जश्न, योगी-मोदी को दी बधाई

punjabkesari.in Tuesday, May 15, 2018 - 03:34 PM (IST)

लखनऊः कर्नाटक चुनाव में मिल रही भारतीय जनता पार्टी की सफलता पर उत्तर प्रदेश के बीजेपी के नेताओं में खुशी की लहर है। उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री धर्मपाल सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और सीएम योगी को इस बढ़त की बधाई दी और साथ ही कर्नाटक की जनता को धन्यवाद दिया।

सीएम योगी को बधाई- शलभ मणि त्रिपाठी 
वहीं बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कर्नाटक चुनाव के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को विशेष रूप से बधाई देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिन 3 सीटों पर प्रचार प्रसार कर रहे थे उनमें से 1 सीट पर भारतीय जनता पार्टी को अधिकतम सफलता मिली है।

कार्यकर्ताओं में उत्साह-डॉ. महेंद्र सिंह
बता दें कि जनता पार्टी संगठन की तरफ से मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह को कर्नाटक चुनाव में प्रचार प्रसार के लिए भेजा गया था। डॉक्टर महेंद्र सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि शुरुआती दिनों में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में निराशा हताशा थी, लेकिन जैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभाएं, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी का रोड शो होने लगा वैसे ही भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में माहौल बनने लगा, कार्यकर्ताओं में उत्साह आने लगा। जिसका नतीजा अब आपके सामने हैं।
विपक्ष के सारे आरोप गलत-हरीश चंद्र 
वहीं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी हरीश चंद्र श्रीवास्तव ने कर्नाटक में मिल रही जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई देते हुए कहा कि कर्नाटक चुनाव की जीत के बाद विपक्ष के सारे आरोप गलत साबित होंगे विपक्ष ने जिन मुद्दों को कर्नाटक चुनाव में मुद्दा बनाया था वो झूठ थे।

Ruby