BJP सरकार ने राफेल डील में देश का ही सौदा कर डाला: कांग्रेस

punjabkesari.in Wednesday, Sep 05, 2018 - 01:23 PM (IST)

इलाहाबादः कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने उत्तर प्रदेश की बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि सीएम योगी ने उत्तर प्रदेश की जनता के साथ वादाखिलाफी की है। 

कानून-व्यवस्था को चुनावी मुद्दा बनाकर सत्ता पर काबिज हुई थी सरकार
प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा है कि योगी सरकार कानून-व्यवस्था को चुनावी मुद्दा बनाकर सत्ता पर काबिज हुई थी। सत्ता संभालने के बाद 50 दिनों में कानून का राज स्थापित करने का भी दावा किया था। लेकिन महिलाएं और आम आदमी तक योगीराज में सुरक्षित नहीं है। उन्होंने सूबे के मुखिया से सवाल किया है कि कहां है आखिर कानून का राज? आप अपनी जिम्मेदारी कब मानेंगे और कब इन घटनाओं पर प्रतिक्रिया देंगे।

बीजेपी सरकार ने किया देश का सौदा
कांग्रेस प्रवक्ता ने बीजेपी सरकार पर देश का सौदा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि राफेल डील इसका एक जीता जागता उदाहरण है।

राहुल गांधी की कैलाश यात्रा पर मोदी सरकार को लिया आड़े हाथों
प्रियंका यही नहीं रुकी। उन्होंने राहुल गांधी की कैलाश यात्रा पर मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी के मंत्रियों को कैलाश यात्रा का असल मतलब पता ही नहीं है। इससे ज्यादा शर्म की बात क्या होगी कि अगर इनकी सरकार के आला मंत्री राहुल की यात्रा की हनीमून यात्रा से तुलना कर रहे हैं। 

धर्म के नाम पर केवल ढोंग करती है बीजेपी 
उन्होंने कहा कि कैलाश यात्रा हिंदू धर्म में सबसे कठिन मानी जाती है। जो भी इस यात्रा को कर वापस लौटते हैं लोग उनकी पूजा करते हैं। लेकिन बीजेपी सरकार के मंत्रियों को शायद इस यात्रा का महत्व पता ही नहीं है। बीजेपी धर्म के नाम पर केवल ढोंग करती है। 

बता दें कि, प्रियंका ने इलाहाबाद के शिवकुटी थाना क्षेत्र में रिटायर्ड दारोगा अब्दुल समद खान की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर की गई हत्या की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए अपनी गहरी शोक संवेदना व्यक्त की। 

Deepika Rajput