कांग्रेस का तंज- पाकिस्तान इतना ही थरथर कांप रहा है, तो कुलभूषण की रिहाई क्यों नहीं हुई

punjabkesari.in Friday, Oct 30, 2020 - 06:05 PM (IST)

कानपुरः जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान के नापाक मंसूबे किसी से छिपे हुए नहीं है। पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने संसद में गुरुवार को बयान देते हुए कहा कि पुलवामा में हमला इमरान खान के नेतृत्व में पाकिस्तान की बड़ी कामयाबी है। फवाद चौधरी के इस बयान से पाकिस्तान सरकार की दुनिया के सामने मुश्किलें और बढ़ सकती है। इस पर कांग्रेस के वरीष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने पाकिस्तान के संसद में मंत्री फवाद चौधरी के पुलवामा अटैक की बात स्वीकार करने के बाद कहा कि माफी राहुल गांधी को नहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को माफी मांगनी चाहिए। क्योंकि सरहद पार से आने वाले आतंकियों को न रोक पाना उनकी विफलता है। 

शुक्रवार को कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. कृपाशंकर के समर्थन में घाटमपुर के परास गांव में आयोजित चुनावी जनसभा के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि पायलट अभिनंदन की पाकिस्तान से रिहाई हमले के भय के फलस्वरूप नहीं, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा किए गए स्विस समझौते के फलस्वरूप हुई थी। उन्होंने सवाल उछाला कि अगर केंद्र सरकार या मोदी से पाकिस्तान इतना ही थरथर कांप रहा है, तो कुलभूषण जादव की रिहाई क्यों नही हो पा रही है।

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने अखिलेश व मायावती का नाम लिए बगैर कहा कि बुआ भतीजे भाजपा की गोद में बैठे हैं और रिमोट कंट्रोल से संचालित हैं। घोटालों की फाइलें उन्हें डरा रही हैं। जिसके चलते दोनों सिर्फ उतना ही कहते हैं, जो भाजपा के हित में होता है। किसानों गरीबों की लड़ाई सपा बसपा नहीं, सिर्फ कांग्रेस लड़ रही है।

Tamanna Bhardwaj