Bigg Boss 16: कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना गौतम की बिग बॉस में एंट्री, विधानसभा चुनाव में मिली थी करारी हार

punjabkesari.in Monday, Oct 03, 2022 - 12:42 PM (IST)

मेरठ: यूपी के मेरठ जिले में विधानसभा क्षेत्र हस्‍त‍िनापुर से चुनाव लड़ चुकी कांग्रेस की प्रत्‍याशी अर्चना गौतम अब सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस नजर आएंगी। बता दें कि चुनाव में करारी हार के बाद उन्होंने कहा था कि मैं यही रहूंगी और गुंडी बनूंगी।

हस्तिनापुर (सुरक्षित) सीट से कांग्रेस के टिकट पर लड़े मॉडल और अभिनेत्री अर्चना गौतम को बुरी तरह हार का मुंह देखना पड़ा था। उनकी जमानत भी नहीं बची। हार के बाद अर्चना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उन्‍होंने गुंडी बनने का एलान किया था, जिससे लोगों के काम करा सकें। हार के बाद तिलमिलाई अर्चना ने यह तक कह दिया कि वह सबकी ऐसी की तैसी कर देंगी। उन्होंने दर्शकों को अपनी अतरंगी बातों से खूब मनोरंजन किया। बता दें कि अर्चना गौतम कई बार सुर्खियों में रही हैं और अर्चना इंटरनेट मीडिया खासकर इस्‍टाग्राम पर खूब सक्रिय रहती हैं।

पार्टनर पॉलिटिशियन होगा
बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर के दैरान बॉलीवुड के मशहूर नेता सलमान खान के सामने अर्चना ने कहा था कि मैं राजनीति से संबध रखती हूं और अपनी शादी भी एक राजनेता से करना चाहती हूं। उन्होंने कहा कि मेरा पार्टनर पॉलिटिशियन के साथ-साथ बेहद रोमांटिक भी होना चाहिए। जब वह किचन में काम कर रही हो तो वह उन्हें पीछे से हग कर ले। अर्चना अपने साथ सिल बट्टा भी लेकर गईं। लगेज खोलकर सलमान को उन्‍होंने सिल बट्टा दिखाकर मजेदार बात की। शो के कंटेस्टेंट गौतम सिंह के साथ स्टेज पर इसे क्रिएट भी किया।

भगवान राम पर भी दिया विवादित बयान
अर्चना ने कहा कि वह अब भगवान राम को नही मानेंगी। वह सिर्फ बम-बम बोलकर आगे बढ़ेंगी। भगवान राम को मानने के लिए भाजपा आगे है। भगवान राम तो सबके हैं लेकिन भाजपा इन्हें सिर्फ अपना मान रही है।

2018 में बनी थी मिस  बिकिनी इंडिया
2018 में अर्चना गौतम ने मिस बिकिनी इंडिया, मिस कुओमो इंडिया, मिस टैलेंट प्रतियोगिताओं को अपने नाम किया। इसके बाद यूपी विधानसभा चुनाव से पहले उन्हें छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश सिंह बघेल ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता दिलाई। वह मेरठ की हस्तिनापुर सीट से कांग्रेस के चुनाव चिन्ह पर प्रत्याशी बनीं लेकिन इस चुनाव में उनकी जमानत जब्त हो गई थी।

Content Writer

Imran