PM की सुरक्षा चूक पर CM योगी ने कहा- पंजाब की कांग्रेस सरकार को देश से माफी मांगनी चाहिये

punjabkesari.in Wednesday, Jan 05, 2022 - 06:29 PM (IST)

लखनऊ: पंजाब के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक के लिये राज्य सरकार और सत्तारूढ़ कांग्रेस को जिम्मेदार बताते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस शासित पंजाब की सरकार को देश की जनता से इस बात के लिए माफी मांगनी चाहिये । 

योगी आदित्यनाथ ने मीडिया से कहा, ‘‘पंजाब के अंदर जो हुआ है, पंजाब के अंदर व्याप्त अराजकता और दुर्वव्यवस्था का एक जीता जागता उदाहरण है । कांग्रेस शासित पंजाब की सरकार को देश की जनता से इस बात के लिए माफी मांगनी चाहिये । कांग्रेस सदैव से इस देश की संवैधानिक व्यवस्थाओं की अवमानना करती रही है । इसका उदाहण एक बार फिर देश ने देखा है ।'' उन्होंने कहा, ''हमारे लोकप्रिय नेता और देश के प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा के साथ जिस प्रकार की गंभीर चूक पंजाब में हुयी है वह अक्षम्य है। यह देश इस प्रकार की किसी भी साजिश को सफल नही होने देगा ।'' 

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि '' कांग्रेस को और पंजाब सरकार को देश की जनता से माफी मांगनी चाहियें । देश के संवैधानिक प्रमुख के रूप में देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ किए गये खिलवाड़ के लिए उन्हें देश की जनता से माफी मांगनी चाहिये क्योंकि यह सीधे सीधे देश की संवैधानिक संस्थाओं की अवमानना है और मुझे लगता है देश कभी भी इस प्रकार की कांग्रेस की शरारतपूर्ण साजिशों को सफल नही होने देगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static