कांग्रेस MLC दिनेश प्रताप सिंह के बदले सुर, कहा- 2019 में मोदी ही बनेंगे PM

punjabkesari.in Saturday, Apr 21, 2018 - 12:03 PM (IST)

लखनऊः राजनीति में कब कौन किसका बना जाए इसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता। इसी कड़ी में रायबरेली से कांग्रेस एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने बीजेपी का दामन थामने से पहले कहा कि मोदी ही 2019 में पीएम बनेंगे।

बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली पहुंचेंगे। अपने एक दिवसीय दौरे पर अमित शाह जहां कांग्रेस के मजबूत किले में सेंधमारी करते हुए कांग्रेस एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह को पार्टी की सदस्यता दिलाएंगे। बता दें कि अमीत शाह के रायबरेली दौरे के दौरान योगी आदित्यनाथ भी उनके साथ मौजूद रहेंगे।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी को एक सांसद रायबरेली से मिलेगा। वहीं बीजेपी में जाने के सवाल पर कांग्रेस एमएलसी ने कहा कि इसका खुलासा वो आज मंच पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और सीएम योगी के सामने करेंगे। दिनेश सिंह ने कहा कि रायबरेली में विकास आज ठप हो चुका है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा ही यहां विकास कर सकती हैं।

साथ ही उन्होंने कहा कि भाई राकेश के लिए हरचंदपुर से एमएलए का टिकट मांगने गया था तो प्रियंका गांधी ने उनसे एमएलसी पद का इस्तीफा लिखवा लिया था। बड़े भाई पर जिस व्यक्ति ने रेप का फर्जी आरोप लगाकर केस दर्ज करवाया उसे उन्हीं के गांव का ग्राम अध्यक्ष बना दिया।

Tamanna Bhardwaj