कांग्रेस नेता अजय राय के बिगड़े बोल स्मृती ईरानी को लेकर कहा- वह अमेठी में लटके झटके देकर चली जाती है

punjabkesari.in Monday, Dec 19, 2022 - 05:55 PM (IST)

सोनभद्र (संतोष जयसवाल) : यूपी में चल रही कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा आज सोनभद्र पहुँची। भारत जोड़ो यात्रा में हजारों कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ स्थानीय लोग शामिल हुए। प्रांतीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री अजय राय के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा राबर्ट्सगंज के विभिन्न चौराहों व मार्गों से होता हुआ कांग्रेस जिला कार्यक्रम पर पहुँचा जहाँ अजय राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा सरकार को घेरा इस दौरान 2024 में प्रधानमंत्री मोदी को बनारस से हराकर दिखाने की बात कही।

राबर्ट्सगंज पहुंची भारत जोड़ो यात्रा
कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा प्रांतीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री अजय राय के नेतृत्व में आज राबर्ट्सगंज पहुंची। जहां भारत जोड़ो यात्रा ने 12 किमी की यात्रा तय किया। यात्रा के पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अजय राय का जमकर स्वागत किया। जिला कांग्रेस कार्यालय पर प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र की भाजपा सरकार व उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को खूब कोसा कहा GST का मतलब है गब्बर सिंह टैक्स पहले व्यवसायी अपने स्वेच्छा से टैक्स देकर भारत में अपना योगदान देता चला आ रहा है। वहीं अब व्यवसायी दुकानें बंद कर भाग रहे है और सरकार उनका चोरों की तरह पीछा कर रही है।

स्मृति ईरानी लटके झटके देकर चली जाती है
राहुल गांधी के अमेठी से चुनाव लड़ने के सवाल पर जवाब देते हुए कांग्रेस नेता अजय राय ने कहा कि अमेठी गांधी परिवार की सीट है। वहां से राहुल जी कई बार सांसद रहे हैं। राजीव जी, संजय गांधी सारे परिवार के लोग वहां से सांसद रहे है। गांधी परिवार ने जिस तरीके से वहां की सेवा की कल कारखाने लगे वह देखने लायक है। आप खुद देख लीजिए चाहे भेल का कारखाना हो, चाहे डेल का कारखाना जितने भी फैक्ट्रियां लगी है सारी फैक्ट्री आज बंदी की कगार पर है। जगदीशपुर का पूरा का पूरा इंडस्ट्रीज एरिया लगी हुई है। वहां पर लोगों ने बताया कि आधे से ज्यादा कल कारखाने बंद पड़े हैं। स्मृति ईरानी केवल आती है लटके झटके देकर चली जाती है। वह गांधी परिवार की सीट है और रहेगी। राहुल गांधी निश्चित तौर से वहां के कार्यकर्ताओं की डिमांड है कि 2024 में राहुल गांधी अमेठी चुनाव लड़े।

मोदी को 2024 में बनारस में हरायेंगे
वहीं अजय राय ने पीएम मोदी को चैलेंज करते हुए कहा कि हम लोग मोदी को 2024 में बनारस में हरायेंगे। हम लोग BJP और प्रधानमंत्री को चैलेंज करते हैं। अगर उनके अंदर हिम्मत है तो वह हमारा चैलेंज स्वीकार करें। आप परिणाम उठाकर देख लीजिएगा मोदी जी जब 2014 वाराणसी से लड़े तो उस वक्त मैंने वहां 76000 वोट प्राप्त किया था। जब 2019 में वह प्रधानमंत्री बन करके वहां चुनाव लड़े तो मैं 154000 वोट पाया तो आप देखिएगा कि 2024 परिणाम आपके सामने आएगा।

Content Editor

Prashant Tiwari