अमेठी मे लगे ‘लापता स्मृति ईरानी के पोस्टर’, कांग्रेस नेता ने सांसद से पूछा सवाल

punjabkesari.in Monday, Jun 01, 2020 - 06:46 PM (IST)

अमेठीः भारतीय जनता पार्टी से सांसद स्मृति ईरानी का उनके संसदीय क्षेत्र अमेठी में लापता का पोस्टर लगा है। इसके साथ ही उनसे कई सवाल भी पूछे गए हैं। पोस्टर्स को लेकर कांग्रेस के विधान परिषद सदस्य दीपक सिंह ने ट्वीट भी किया है। पोस्टर में यह भी सवाल किया गया है कि इस महामारी के समय आप कहां नदारद हैं? इस वक्त अमेठी की जनता भयभीत है। 

लापता (सांसद स्मृति) ईरानी से सवाल 
दरअसल जिला में एक बार फिर से पोस्टर वॉर शुरू हो गया है। ईरानी से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी यहां के सांसद रह चुके हैं। लिहाजा पहले उनके लापता होने के पोस्टर्स लगते थे, लेकिन अब यहां से भाजपा की सांसद ईरानी के लापता होने के पोस्टर्स लगे हैं। पोस्टर में लिखा है कि अमेठी से सांसद बनने के बाद (साल भर में दो दिन) महज कुछ घंटों में अपनी उपस्थित दर्ज कराने वाली सांसद स्मृति इरानी जी आज करोना महामारी के दर्द से अमेठी की समस्त जनता भयभीत और त्रस्त है हम यह नहीं कहते कि आप गायब हैं। पोस्टर में यह भी लिखा गया है कि हमने आपको ट्विटर के माध्यम से अंताक्षरी खेलते हुए देखा है। हमने आपके माध्यम से एकाध व्यक्ति को लंच देते हुए देखा है लेकिन अमेठी के सांसद होने के नाते से आज विपरीत समय में अमेठी की मासूम जनता अपनी आवश्यकता व परेशानियों के लिए आपको ढूंढ रही है। विगत कई महीनों की परेशानियो के बीच में यूं ही अमेठी की जनता को निराश्रित छोड़ देना यह दर्शाता है कि शायद अमेठी आप के लिए महज टूर हब है।

बता दें कि इन सवालों के साथ ही पोस्टर्स में यह भी पूछा गया है कि क्या आप अब अमेठी किसी को सिर्फ कंधा देने ही आएंगी। पोस्टर शाहगढ़ ब्लाक बहोरखा प्राथमिक पाठशाला के पास और वही जामो तथा अतरौली में आस- पास के खंभों में चिपकाए गया है। इन  पोस्टर्स में किसी का नाम नहीं लिखा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static