कांग्रेस नेता ने वायरल किया विवादित पोस्टर, पीएम मोदी को बताया गप्पू

punjabkesari.in Sunday, Jun 03, 2018 - 02:53 PM (IST)

इलाहाबादः मध्यप्रदेश के प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू के डांस की चर्चा इन दिनों हर कोई कर रहा है, जिसपर इलाहाबाद कांग्रेस के कार्यकर्ता ने चुटकी लेते हुए एक विवादित पोस्टर वायरल किया है। इस पोस्टर में संजीव श्रीवास्तव (डब्बू) की डांस करती तस्वीर के बगल में PM मोदी की तस्वीर लगाई गई है और लिखा गया है डब्बू Vs गप्पू। इतना ही नहीं नीचे रसोई गैस की फोटो लगाकर उसपर लिखा है कि डब्बू जी के झटके के बाद-गप्पू जी का डबल झटका, रसोई गैस महंगा।

पोस्टर जारी करने वाले कांग्रेस नेता हसीब अहमद के आलावा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी की तस्वीरों को भी पोस्टर में जगह दी गई है। पोस्टर जारी करने वाले कांग्रेसी नेता हसीब अहमद का कहना है कि पेट्रोल और डीजल के दाम के बाद अब गैस के दाम बढ़ने से लोगों में आक्रोश है। इसके साथ ही लोगों पर बोझ भी बढ़ गया है।

हसीब का कहना है कि पोस्टर में उसने डब्बू जी वर्सेस गप्पू जी के बीच कंपटीशन कराने का प्रयास किया है। जिसमें डब्बू जी सफल होते दिखाई दे रहे हैं और उनकी देश विदेश में लोकप्रियता भी बढ़ रही है। प्रधानमंत्री मोदी को गप्पू जी दर्शाया गया है जो विफल साबित हो रहे हैं। हसीब अहमद द्वारा जारी किया गया पोस्टर खूब तेजी से सोशल साइट पर वायरल हो रहा है।

Ruby