जनता पर पड़ रही महंगाई की मार, कहां सोया है चौकीदार: कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 02, 2021 - 10:15 AM (IST)

झांसी: कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा के सोमवार को उत्तर प्रदेश की वीरांगना नगरी पहुंचने पर आयेाजित सभा में केंद्र और प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर शायराना अंदाज में तीखा हमला करतेे हुए कांग्रेस के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने सवाल किया कि जब भाजपा की नीतियों के कारण जनता महंगाई की जबरदस्त मार झेल रही है तो ऐसे में देश के चौकीदार कहां जाकर सो गया है।

बाराबंकी से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी द्वारा यात्रा को रवाना किया गया था। यहां यात्रा समापन के अवसर पर मिनर्वा टाकीज के सामने मैदान में आयोजित सभा के मुख्य अतिथि मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने केन्द्र एवं प्रदेश सरकार पर शायराना अन्दाज में जमकर हमला बोलते हुए नोटबंदी, डीजल ,पेट्रोल के बढ़ते बेहताशा दामों एवं किसानों के साथ सौतेला व्यवहार किये जाने की जमकर निंदा की । उन्होंने प्रियंका गांधी द्वारा महिलाओं को 40 प्रतिशत आरक्षण दिये जाने को क्रान्तिकारी कदम बताया।

विशिष्ठ अतिथि राष्ट्रीय सचिव प्रदीप नरवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार की 2022 के चुनाव में हार निश्चित है। जनता कांग्रेस पार्टी की नीतियों की सराहना कर रही है, प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनना सुनिश्चित है। विशिष्ट अतिथि पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य ने कहा कि समाज के प्रत्येक वर्ग का हित सिफर् कांग्रेस पार्टी में है, बेतहासा महगायी ने जनता की कमर तोड दी है उनका जीना दुश्वार है, वर्तमान केंद्र सरकार एवं प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर फेल है। किसान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष शिव नारायण परिहार ने कहा कि भाजपा की केंद्र एवं प्रदेश सरकार ने जनता को झूठे वादों में उलझा कर सत्ता पाने का जो गंदा खेल खेला था, जनता अब उसे भली-भांति समझ चुकी है और उनकी विदाई सुनिश्चित है।

इस अवसर पर पूर्व सांसद राकेश सचान,राष्ट्रीय सचिव सत्यनारायण पटेल, सुधांशु त्रिपाठी, प्रदेश उपाध्यक्ष जयवंत सिंह,प्रदेश महासचिव एवं जिला प्रभारी अखिलेश शुक्ला, प्रदेश महामंत्री राहुल राय, राहुल रिछारिया, जिला सह प्रभारी अमर सिंह ,जिला अध्यक्ष भगवानदास कोरी,पूर्व झांसी मंडल प्रवक्ता राजेंद्र शर्मा एडवोकेट सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। सभा का संचालन शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ ने एवं आभार मनीराम कुशवाहा ने व्यक्त किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static