नहीं छूटा ''माया का मोह''! कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन की फिसली जुबान, बोले- मायावती को बनाएं CM

punjabkesari.in Saturday, Feb 12, 2022 - 03:02 PM (IST)

फर्रुखाबाद: कभी कभी राजनेताओं की बयानबाजी के दौरान अक्सर जुबान लड़खड़ा जाया करती है, जो सुर्खियों का विषय बन जाती है। ऐसा ही कुछ फर्रुखाबाद में देखने को मिला है। जहां बसपा छोड़कर कांग्रेस शामिल हुए पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी की जुबान फिसल गई। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी को जिताकर बहन कुमारी मायावती को मुख्यमंत्री बनाने की बात कर कह दी, जिसके बाद से उनकी काफी किरकिरी हो रही है।

वहीं हिजाब विवाद को लेकर पूछे गए सवाल पर सिद्दीकी ने कहा, ‘हिजाब, घूंघट, सलवार-सूट, बिंदी, भगवा रंग आदि हमारे देश की सभ्यता के प्रतीक हैं। फिर विवाद क्यों हो रहा है।’ उन्होंने कहा कि महिलाएं क्या कपड़े पहनती हैं, इस पर किसी को एतराज नहीं होना चाहिए। इन सबको लेकर विवाद कौन कर रहा है, यह भी किसी से छिपा नहीं है।

इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए नसीमुद्दीन की जुबान फिसल गई। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी को जिताकर मायावती को मुख्यमंत्री बनाने की बात कह डाली, जब नसीमुद्दीन को गलती का एहसास कराया गया तो उन्होंने प्रियंका गांधी को मुख्यमंत्री बनाने की बात कही और पत्रकारों को सुझाव दिया कि मायावती का नाम कट कर दें। बता दें कि नसीमुद्दीन यूपी चुनावों के मुद्देनजर फर्रुखाबाद जिले के भोजपुर विधानसभा क्षेत्र में स्थित कमालगंज में कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना राठौर के चुनाव कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से कांग्रेस के पक्ष में जमकर मतदान कराने को कहा। 


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj