कांग्रेस की बागी MLA अदिति सिंह ने श्री राम मंदिर के लिए दान किए 51 लाख, कही ये बड़ी बात

punjabkesari.in Wednesday, Feb 10, 2021 - 05:55 PM (IST)

रायबरेली: अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण का कार्य शुरु हो गया है। इसके चलते देश भर में लोग राम मंदिर के लिए चंदा दे रहे हैं। इसी बीच रायबरेली सदर से कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने श्री राम जन्मभूमि ट्रस्ट को 51 लाख रुपए की समर्पण राशि भेंट की। जिसके बाद कांग्रेसी खेमे में काफी हलचल है। हालांकि यह मुद्दा सियासत के लिए भले ही गर्म हो गया परंतु इसे भगवान श्री राम के प्रति भक्ति भावना से ओतप्रोत देखा जा रहा है। कहा तो यह भी जा रहा है कि सीएम योगी की करीबी कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने रायबरेली में सत्ता और सियासत के बीच एक नए संग्राम को हवा देने का काम किया है।

बता दें कि एक कार्यक्रम में आए विश्व हिंदू परिषद के महामंत्री चंपत राय को कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर 51 लाख रुपये की समर्पण राशि श्री राम जन्मभूमि ट्रस्ट के नाम सौंपी। जिसके बात अदिति सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, "यह हम सबका सपना था कि राम मंदिर का निर्माण हो और ऐसे में हम सब की तरफ से जो भी श्रद्धा हो रही है हम सब लोग मिलकर कर रहे हैं। वहीं अन्य कांग्रेसियों द्वारा राम मंदिर निर्माण में सहयोग राशि न दिये जाने के सवाल पर अदिति सिंह ने कहा कि जाति-पाति, ऊंच-नीच व पार्टी से ऊपर उठकर हम सबको राम मंदिर के नाम पर एक होना चाहिए और ऐसे मौके पर राजनीति नहीं करनी चाहिए।"

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने कहा कि रायबरेली आने का मकसद कार्यकर्ताओं से मुलाकात करना और कार्यक्रम को आगे बढ़ाना है। उन्होंने बताया कि राम मंदिर 36 से 39 महीने में बनकर तैयार हो जाएगा। मंदिर निर्माण के लिये देश के कोने कोने से समर्पण राशि आ रही है। जिसमे कोई बाध्यता नहीं है। अपनी स्वेच्छानुसार जो भी मंदिर निर्माण में सहयोग देने के लिए आएगा उसका स्वागत है। हमारी परिकल्पना से परे मुस्लिम समुदाय भी सहयोग कर रहा है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static