कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- राम मंदिर के नाम पर मांग रही वोट

punjabkesari.in Thursday, Feb 24, 2022 - 01:22 PM (IST)

महाराजगंज: उत्तर प्रदेश में छठवें चरण के चुनाव लिए सभी पार्टियां पूर्वांचल में प्रचार करने में जुटी है। वहीं आज कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने महाराजगंज का दौरा किया। उन्होंने इस दौरान कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए वोट मांगा। सुप्रिया श्रीनेत ने राम मंदिर मुद्दे पर कहा कि भाजपा आस्था के नाम पर जनता को गुमराह कर रही है। राम मंदिर आस्था का विषय जबकि भाजपा ने भगवान राम को एक पार्टी विशेष का बनाकर वोट मांग रही है। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में सरकार ने आटा, दाल, चावल, नमक बाट कर लोगों से वोट मांग रही है। श्रीनेत ने बताया प्रदेश की जनता महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की समस्याओं के मुद्दे पर वोट देगी।  विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रियंका जी के नेतृत्व में लड़ रही है। महिला सुरक्षा महंगाई के पर इस बार जनता वोट करेगी। प्रियंका ने हमेशा महिलाओं के मुद्दे को आगे रखा है। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि महाराजगंज सदर मे पनियरा में फरेंदा में कांग्रेस के प्रत्याशियों के लिए प्रचार किया है । मुझे ऐसा लगता है कि कांग्रेस की नीतियों पर कांग्रेस के नियत पर जनता जरूर मुखर होगी । विधानसभा फरेंदा में त्रिकोणीय मुकाबले एवं सपा के बाहरी उम्मीदवार पर उन्होंने कहा कि देखिये अन्ततोगत्वा मुद्दा यह है कि जनता ही तय करेगी वह किसको वोट देगी और किस मुद्दे पर वोट देंगे । यह सब जनता के ऊपर छोड़ देना चाहिए ।  प्रवक्ता ने कहा जनता को तय करना है कि उसे किस मुद्दे पर वोट देना है।  उन्होंने कहा  जनता से अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी को वोट दे जिससे कि फिर मंत्री का लड़का किसी किसान पर गाड़ी न चढ़ाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static