कांग्रेस के संविधान सम्मान सम्मेलन में भिड़े कांग्रेसी, मारपीट का वीडियो वायरल

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2024 - 06:20 PM (IST)

प्रयागराज: जिले के फूलपुर में कांग्रेस के संविधान सम्मान सम्मेलन में पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच रविवार को मारपीट हुई। शहर कांग्रेस अध्यक्ष अंशुमान मिश्रा ने कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट के बारे में पूछे जाने पर कहा, “कार्यक्रम में कुर्सी पर बैठने को लेकर कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई। इलाहाबाद सीट से कांग्रेस का सांसद चुने जाने पर पार्टी के कार्यकर्ता उत्साहित हो गए हैं।” संविधान सम्मान सम्मेलन में मौजूद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने इस घटना पर कहा, “कार्यकर्ताओं के आगे आने की होड़ में यह घटना घटी और कोई विशेष बात नहीं है।

 उत्तर प्रदेश की 10 विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं जिनमें से एक सीट फूलपुर विधानसभा भी है। दलित वोटरों को जोड़ने के लिए पार्टी ने संविधान सम्मेलन आयोजित किया था। यूपी उप चुनाव को लेकर अभी समाजवादी पार्टी से सीटों का बंटवारा नहीं हुआ है, लेकिन फूलपुर से टिकट पाने के लिए नेता एक दूसरे से ही भिड़ गए। हालांकि निर्वाचन आयोग ने उपचुनावों की तारीखों का ऐलान नहीं किया है।

ये भी पढ़ें:-  इलाहाबाद हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार से पूछा- 'राहुल गांधी विदेशी हैं या नहीं, शिकायत पर क्या एक्शन लिया?'

लखनऊ: इलाहाबाद उच्च न्यायालय की लखनऊ पीठ ने बुधवार को केंद्र से पूछा कि क्या उसने नागरिकता अधिनियम 1955 के तहत दायर उस अभ्यावेदन पर कोई निर्णय लिया है, जिसमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी के पास ब्रिटिश नागरिकता होने के आरोपों की जांच कराने का अनुरोध किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static