कांग्रेस का बीजेपी पर जोरदार हमला, कहा- योगी अच्छा राजा नहीं हो सकते

punjabkesari.in Wednesday, May 09, 2018 - 05:43 PM (IST)

लखनऊः यूपी कांग्रेस के महामंत्री और प्रवक्ता अरुण प्रकाश सिंह ने सीएम योगी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री को यूपी से ज्यादा चिन्ता कर्नाटक सहित दूसरे प्रदेशों में बीजेपी के चुनाव प्रचार की रहती है। नहीं तो ऐसा कौन सा मुख्यमंत्री होगा, जिसके प्रदेश में एक ही रात प्राकृतिक आपदा से हजारों पशुओं सहित लगभग 100 लोग मर गए हों, घर उजड़ गए हों और प्रदेश के मुखिया एवं संरक्षक घर में रखी लाशों को अनदेखा कर दूसरे प्रदेश के चुनाव प्रचार में मस्त हो।

बुन्देलखण्ड में पानी की कमी को लेकर योगी सरकार को घेरा 
बुन्देलखण्ड में पानी की कमी होने पर भी प्रदेश प्रवक्ता ने योगी सरकरा को घेरे में लिया। उन्होंने कहा कि योगी बुन्देलखण्ड को नखलिस्तान बनाने का दावा करते हैं दूसरी ओर पूरा बुन्देलखण्ड एक एक बूंद पानी के लिए तरस रहा है। उन्होंने कहा कि अच्छा होगा कि योगी प्रदेश के मुख्यमंत्री पद का दायित्व छोड़कर अपने मठ का दायित्व संभालते हुए बीजेपी का प्रचार करें। एक राजा अच्छा योगी हो सकता है लेकिन एक योगी अच्छा राजा नहीं हो सकता।

योगी को असंवेदनशील दिया करार
इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि सीएम की असंवेदनशीलता का आलम यह है कि उनके गृह जनपद के पड़ोस ही कुशीनगर की रेल दुर्घटना में मारे गए बच्चों पर शोक संतप्त परिवारजनों का आक्रोश नौटंकी लगता है। वह उसी शाम अमरोहा जिले में दलितों के घर आयोजित शाही भोज में शामिल होते हैं।

प्रदेश में बढ़ रहा अपराध
अरुण प्रकाश सिंह इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पर बड़ी-बड़ी डींगे मारने वाले हमारे मुख्यमंत्री के राज में स्वामी चिन्मयानन्द पर चल रहे बलात्कार के मुकदमें की सरकार द्वारा वापसी के साथ ही स्वयं मुख्यमंत्री सहित बीजेपी के सभी नेताओं के संगीन अपराधों के मुकदमें भी वापस ले लिये गए हैं। प्रदेश के पुलिस का मनोबल गिर जाने से पूरे प्रदेश में बलात्कार, हत्या, लूट, डकैती जैसे अपराध महामारी की तरह फैल रहे हैं। 

Tamanna Bhardwaj