रीता बहुगुणा जोशी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- UP चुनाव में 5 भी सीट जीत नहीं पाएगी कांग्रेस

punjabkesari.in Saturday, Dec 04, 2021 - 02:40 PM (IST)

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद डॉ रीता बहुगुणा जोशी ने उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के कार्यकाल में कानून व्यवस्था खासकर महिला सुरक्षा की स्थिति सुदृढ़ होने का जिक्र करते हुए कहा है कि राज्य की जनता इस बात को महसूस करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को पूर्ण बहुमत से जितायेगी। भाजपा प्रदेश कार्यालय में डॉ जोशी ने कांग्रेस की जमीनी हकीकत को बेहद दयनीय बताते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को पांच सीट भी नहीं मिलेगी। उन्होंने कहा कि साथ ही समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) भी पिछले चुनाव से बेहतर स्थिति में नहीं होंगे।

डा जोशी ने कहा कि किसी देश में कानून व्यवस्था की स्थिति वहां कि महिलाओं की स्थिति से आंकी जाती है। इसके मद्देनजर सपा बसपा की सरकार में महिला सुरक्षा की स्थिति किसी से छुपी नहीं है। उन्होंने कहा कि, पूर्ववर्ती सरकारों में वर्ग विशेष के लोगों पर कार्रवाई नहीं होती थी, मगर जब से योगी सरकार सत्ता में आयी है, तब से महिला सुरक्षा पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है।  डा जोशी ने कहा कि योगी सरकार में महिला थाने और एंटी रोमियो स्क्वायड बनाया गया, साथ ही पहली बार महिला बटालियन भी वजूद में आयी।

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति योगी सरकार में बिगड़ने के आरोपों के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस पहले अपराध संबंधी आंकड़े देख ले तब बोले। उन्होंने कहा कि योगी सरकार में 41त्न महिला उत्पीड़न के मामले कम हुए हैं। उन्होंने कहा कि योगी सरकार महिलाओं को सशक्त और सक्षम बनाने के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा कि, 150 साल की कांग्रेस पार्टी ने कभी महिलाओं का ध्यान नहीं दिया। उत्तर प्रदेश में 5 सीट भी कांग्रेस की नहीं आने वाली है। उन्होंने कहा कि भाजपा की योगी सरकार, बेटी बचाओ , बेटी पढ़ाओ के मंत्र को लेकर आगे बढ़ रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static