निकाय चुनाव में कांग्रेस विजय का परचम लहराएगी: बृजलाल खाबरी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 01, 2022 - 06:43 PM (IST)

लखनऊः यूपी कांग्रेस अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने कहा कि निकाय चुनाव में कांग्रेस विजय का परचम लहरायगी । खाबरी सोमवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

बैठक को सम्बोधित करते उन्होंने कहा कि हमें नगर हुए राष्ट्रीय सचिव व सह प्रभारी नीलाशु चतुर्वेदी ने कहा कि कांग्रेस पंचायतों के चुनाव पूरी मजबूती का कार्यकर्ता एक जजबे के साथ लोगों के बीच जाता है। हम उस पार्टी के सिपाही हैं जिसकी नेता इंदिरा गांधी ने कहा था कि उनका देश व लोकतंत्र की रक्षा हमारी खून का एक-एक कतरा देश के प्रमुख जिम्मेदारियों में से एक है। लिए समर्पित है। कांग्रेसी कार्यकर्ता संविधान के रूप में बाबा साहब ने परी तरह से उत्साहित है।

निगम, नगर पालिका और नगर से लड़ना है। उन्होंने कहा कि इस देश को कांग्रेस के नेतृत्व ने लोगों ने आजाद कराया है। जो हमें हथियार दिया है उसका सम्मान हमें ही बचाना है। उन्होनें से जुटा हुआ है। इस बार निकाय मौजूद थे। बैठक में प्रांतीय अध्यक्ष पश्चिमी क्षेत्र नसीमुद्दीन सिद्दीकी, कहा कि पार्टी का हर कार्यकर्ता प्रदेश महासचिव संगठन दिनेश चुनाव की तैयारी में तन मन धन सिंह समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

Content Writer

Ajay kumar