हापुड़: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी प्रवक्ता संबितपात्रा का फूका पुतला, जमकर की नारेबाजी

punjabkesari.in Saturday, Aug 15, 2020 - 02:24 PM (IST)

हापुड़: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के अतरपुरा चोपला पर उस समय हड़कंप मच गया जब दर्जनों कॉंग्रेस कार्यकर्ता इकट्ठा होकर बीजेपी प्रवक्ता समृद्ध संबित पात्रा के खिलाफ जम कर नारेबाजी करने लगे। चंद ही मिनटों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा का पुतला लेकर नारेबाजी की और पुतले को आग के हवाले कर दिया। बीजेपी प्रवक्ता का पुतला फूंकने की खबर के बाद बीजेपी कार्यकर्ता थाने पहुंच गए और कांग्रेसियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की।

बता दें कि आज 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जहां लोग ख़ुशियाँ मना रहे है तो वहीं कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हापुड़ में ओछी राजनीति दिखाकर अपनी मानसिकता को दर्शा दिया ।  हापुड़ में आज कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इकट्ठा होकर अतरपुरा चौपला पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा का पुतला फूंका साथ ही जमकर नारेबाजी की। सरकार से अपील की संबित पात्रा को पर कानूनी कार्रवाई की जाए। वहीं कांग्रेस नगर अध्यक्ष ने कहा कि टीवी चैनलों पर जो डिबेट चल रही है वह देश में जहर घोलने का काम कर रही हैं इन डिबेट को बंद कर देना चाहिए ।

गौरतलब है कि एक चैनल की डिबेट के दौरान राजीव त्यागी की तबियत खराब हो गई और इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई थी।  साथ ही बीजेपी प्रवक्ता पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे लोगों का बहिष्कार करना चाहिए। वहीं बीजेपी नगर अध्यक्ष ने आज के दिन हुए धरना प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आड़े हाथों लेते हुए इनके खिलाफ एक तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

Edited By

Ramkesh