कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने अनोखे तरीके से मनाया मोदी का बर्थडे, गड्ढे पर रखी फोटो, मिट्टी का काटा केक

punjabkesari.in Monday, Sep 17, 2018 - 11:21 AM (IST)

वाराणसीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन हैं, इसलिए पीएम दो दिवसीय दौरे पर काशी आ रहे हैं। ऐसे में अपने जन्मदिन को पीएम मोदी स्कूलीं बच्चों के बीच नरउर के प्राथमिक विद्यालय जाकर मनाएंगे।

भाजपा कार्यकर्त्ता पीएम के जन्मदिन के मौके पर शहर के अलग-अलग इलाको में कहीं पूजन करके तो कही चौराहों पर साज-सज्जा करके केक काटकर जन्मदिन मानाने की तैयारी में हैं। वही दूसरी तरफ विपक्ष की कांग्रेसी कायकर्ताओं ने भी पीएम मोदी का जन्मदिन अनोखे अंदाज में मनाया। 

कांग्रेस सेवा दल के कार्यकर्ताओं ने शहर के विद्यापीठ रोड पर सड़क के बीचोबीच गड्ढे पर पीएम मोदी की तस्वीर रखकर मिटटी का बना हुआ केक काटा और पीएम को गिफ्ट के तौर पर कूड़े से भरा एक डब्बा और पीने को एक बाल्टी गन्दा पानी दिया।

इस संबंध में कांग्रेस सेवा दल के जिलाध्यक्ष हरीश मिश्रा का कहना था कि हम मोदी  के सम्मान को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते थे, लेकिन पिछले साढ़े चार साल में बनारस को बर्बाद किया गया हैं। लोग शहर में गन्दा पानी पीने को मजबूर हैं। सड़को पर गड्ढे हैं, जगह जगह कूड़ों का अम्बार लगा हुआ है। इसके आवाज में आक्रोश के तहत हमने पीएम का जन्मदिन इस तरीके से मनाया हैं।

हरीश ने आगे बताया कि हम पीएम की स्वास्थ्य कामना करते हैं, लेकिन ये मोदी का आखिरी कार्यकाल हो ये हम बाबा काशी विश्वनाथ से कामना करते हैं। 


 

Tamanna Bhardwaj